logo

सुब्रत मुखर्जी ने लगाया आरोप, नड्डा के काफिले पर हमले की साजिश भाजपा नेताओं ने ही रची

3251news.jpg
द फॉलोअप टीम,कोलकता
पश्चिम बंगाल में सुब्रत मुखर्जी ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मुखर्जी ने शनिवार रात कहा कि नड्डा के काफिले पर हमले की साजिश भाजपा नेताओं ने ही रची थी। अगर भाजपा राज्य में अगला चुनाव नहीं जीत पाई तो वह ममता की हत्या की साजिश भी रच सकती है। सुब्रत ने आगे कहा- मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ भाजपा पर आरोप लगा रहा हूं। इनकी जांच कराई जाए। अगर ये गलत साबित होते हैं तो मैं वादा करता हूं कि मैं राजनीति ही छोड़ दूंगा।

क्या था ममला
बता दें कि पश्चिम बंगाल दौरे पर गए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर बीते गुरुवार को पथराव किया गया था। इसमें पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय समेत कुछ नेता घायल हो गए थे। पथराव का आरोप तृणमूल कांग्रेस  समर्थकों पर लगा था। तृणमूल कांग्रेस  ने आरोप खारिज कर दिए थे। पथराव उस वक्त हुआ, जब नड्डा कोलकाता से 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर शहर जा रहे थे। डायमंड हार्बर ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी का संसदीय इलाका है।

ये भी पढ़ें......

ममता ने क्या कहा
नड्डा पर हमले के बाद ममता बनर्जी ने कहा  कि यहां कभी गृह मंत्री होते हैं, तो कभी चड्ढा, नड्डा, फड्डा और भड्ढा। जब उन्हें ऑडियंस नहीं मिलती, तो वे अपने कार्यकर्ताओं से ऐसी नौटंकियां करवाते हैं।
ममता के बयान पर पलटवार करते हुए नड्डा ने कहा था, 'मुझे बताया गया कि उन्होंने मेरे बारे में बहुत सारी संज्ञाएं दी हैं। यह उनके संस्कारों के बारे में बताता है। यह बंगाल का कल्चर नहीं है। हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि बंगाल की भाषा सुंदर है, बंगाल की संस्कृति सबसे सुंदर है। ममता जी जिस शब्दावली का इस्तेमाल करती हैं, वह बताता है कि उन्होंने बंगाल को समझा ही नहीं है। बंगाल हम सभी का है।'