logo

ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, छोटे भाई की मौत, बड़े भाई को गंभीर हालत में रिम्स रेफर किया गया

2753news.jpg
द फॉलोअप टीम, रामगढ़ :
रामगढ़ के नईसराय-अरगड्डा रोड पर तेज रफ्तार एक अज्ञात ट्रक ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। इस सड़क दुर्घटना में स्कूटी पर सवार एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई बुरी तरह से घायल हो गया है। यह घटना सोमवार की रात लगभग 9 बजे की बतायी जाती है। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया
दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई और सड़क जाम कर आक्रोशित लोग मुआवजा की मांग करने लगे। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी सहित पुलिस दल ने घटनास्थल पहुंच कर लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

भीड़ ने घायल को हॉस्पिटल पहुंचाया
घटना के बाद लोगों की भीड़ ने घायल कुणाल को हॉस्पिटल पहुंचाया। यहां, डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज कर कुणाल की नाजुक स्थिति को देखते हुए रांची रेफर कर दिया। थाना प्रभारी विद्या शंकर ने बताया कि मृतक राहुल सिंह व घायल कुणाल सिंह दोनों सगे भाई हैं। इनके पिता गौतम सिंह फैक्ट्री में काम करते हैं। 

घायल को रिम्स रेफर किया गया
नईसराय हॉस्पीटल में घायल युवक का प्राथमिक उपचार के बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम करीब 6.30 बजे बिझार इफीको कॉलोनी निवासी दो सगे भाई कुणाल सिंह (20) व राहुल सिंह (18) नईसराय से घर वापस लौट रहे थे।