logo

घर का आंगन खोदकर पुलिस ने निकाला हथियार और गोली, आरोपी गिरफ्तार

2707news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची 
जेल से मिली सूचना के आधार पर रांची पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अनगड़ा इलाके से एक व्यक्ति को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. हथियार आरोपी के घर के आंगन में छुपा कर रखा गया था. बताया जा रहै है कि यह हथियार आरोपी का बेटा लाया था.
 
मुखबिर की सूचना पर मिली सफलता 
रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि अपहरण और हत्या के आरोप में रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में बंद आरोपी कपिल महतो के घर में हथियार और गोलियां छुपा कर रखी गईं हैं. पुलिस को रांची जेल से ही यह जानकारी मिली थी. इसके बाद ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने एक टीम का गठन कर अनगड़ा थाना क्षेत्र के बैजनाथ टाटा गांव स्थित कपिल महतो के पिता जगन्नाथ महतो के घर में छापेमारी की. जगन्नाथ महतो के घर के आंगन में स्थित बगीचे में जमीन के अंदर एक प्लास्टिक के थैले में छुपा कर रखा गया दोनाली देसी कट्टा और गोलियां बरामद की गईं.

आरोपी हत्या में बंद है जेल में
ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि अगस्त में एक व्यक्ति के अपहरण और फिर उसकी हत्या के आरोप में कपिल महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. कपिल महतो द्वारा ही अपने पिता को हथियार और गोलियां छुपाने के लिए दी गईं थीं. इसके बाद कपिल के पिता जगन्नाथ महतो ने हथियार को अपने आंगन में छुपा दिया था. अवैध हथियार रखने के आरोप में पुलिस ने कपिल के पिता जगन्नाथ महतो को भी गिरफ्तार कर लिया है.