logo

पूजा कराने जा रहे पुजारी की त्रिशुल घोंपकर हत्या, लोगों में आक्रोश

3636news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर
जमशेदपुर शहर के चौका थाना क्षेत्र में उस वक्त हंगामा मच गया जब मंदिर के सामने पुजारी की अपराधियों ने हत्या कर दी और जंगल की ओर भाग निकले। मातमकडीह में सीआरपीएफ कैंप के पीछे और शिव मंदिर के सामने पुजारी की पत्थर से कूचकर और त्रिशुल घोंपकर हत्या कर दी गई। 

पूरानी रंजिश हो सकता है कारण
घटना के बाद अपराधी का पीछा करते हुए कई स्थानीय लोग काफी दूर तक गये लेकिन जंगल में उसे ढुंढ नहीं पाये। आक्रोशित लोगों ने पुलिस को जल्द से जल्द अपराधी की तलाश करने को कहा है, नहीं तो आंदोलन का चेतावनी दी है। मृतक पुजारी भावतोष शर्मा चौका-कांड्रा रोड स्थित मध्य बस्ती के रहनेवाले थे। घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
पुलिस घटना को लेकर छानबीन शुरू कर दी है, हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया है। मृतक के पुत्र अविनाश शर्मा समेत परिजनों से भी पुलिस ने पूछताछ की है। चौका थाना प्रभारी प्रकाश यादव ने बताया कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी। पुलिस ने सारे जंगल को घेर लिया है।

ये भी पढ़ें.....

कैसे हुई घटना
पुजारी अपने घर से सुबह पूजा कराने के लिए निकले थे, तभी घात लगाये अपराधी ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुजारे के पुत्र को घायल होने की सूचना दी। आसपास के लोगों ने घायल पुजारी को चांडिल अनुमंडल अस्पताल लेकर गये, लेकिन डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पुत्र अविनाश शर्मा की शिकायत पर बास्के मांझी के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी चौका थाना में दर्ज कर ली गई है। मृतक के पुत्र ने बताया कि पिता को आरोपी हमेशा धमकी देता था। नामजद आरोपी की तलाश की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी से हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। पुजारी की हत्या से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। आरोपी की अविलंब गिरफ्तारी की मांग लोगों ने पुलिस से की है।