logo

माँ की डांट पर घर से भाग गयी नाबालिग, मेरी सहेली टीम ने बचाया

3784news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची 
रांची के खेलगांव की रहने वाली किशोरी अपने घर से भाग गयी थी और वह हावड़ा जा रही थी। ट्रेन नंबर 02803 हटिया हावड़ा स्पेशल ट्रेन से मूरी में आरपीएफ की टीम ने  इस बच्ची को पकड़ा और उसके घरवालों के हवाले कर दिया। वह अकेले थी यह देख कर आरपीएफ की टीम ने उससे बात किया तो उसने बताया कि वह घर से भाग कर हावड़ा जा रही है क्यूंकि वह अपनी माँ से नाराज़ है, उसकी माँ ने उसे डांटा है। 

इसके बाद उसे मुरी रेलवे स्टेशन पर उतार लिया गया और परिजनों का पता और फोन नंबर जानने के बाद उन्हें फोन कर इसकी सूचना दी गई। किशोरी के माता-पिता मुरी रेलवे स्टेशन पहुंचे और किशोरी को लेकर अपने घर चले गए। 

आरपीएफ की टीम कर रही है इन दिनों काफी सराहनीय कार्य 
वहीँ  ट्रेन नंबर 08625 पूर्णिया कोर्ट हटिया स्पेशल ट्रेन में सफर कर रहे बिहार के अरवल के अभिरंजन कुमार के दस्तावेज ट्रेन में छुट गया था  और अभिरंजन रांची रेलवे स्टेशन में उतर गया था। किसी यात्री ने जब इसकी सूचना आरपीएफ को दी तो इसके आगे कि प्रक्रिया आरपीएफ की टीम ने तुरंत की और अभिरंजन को उसके दस्तावेज सौंप दिए।

गिरिडीह के सुनील को भी किया मदद आरपीएफ जवानों ने गिरिडीह के बेंगाबाद के रहने वाले सुनील कुमार दास का बैग उन्हें सौंप दिया है। सुनील कुमार दास का यह बैग ट्रेन नंबर 08620 दुमका रांची स्पेशल ट्रेन के बी वन कोच में छूट गया था। सुनील कुमार रांची स्टेशन पर उतर गए थे। इसकी सूचना सुनील ने आरपीएफ को दी जिसके बाद उन्हें उनका बैग वापस मिल गया।