logo

मगध कोल परियोजना में अपराधियों ने चिपकाया पोस्टर

3460news.jpg
द फॉलोअप टीम :
राज्य में आपराधिक घटनाओं में तेजी आयी है। अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अब मगध कोल परियोजना में सुजीत बॉस गैंग ने पोस्टर चिपकाकर काम बंद करने की चेतावनी दी है। इसके एक दिन पहले बालूमाथ स्थित सीसीएल तेतरिया खाड़ कोलियरी परिसर में आगजनी की भी जिम्मेदारी ली है। पोस्टरबाजी की सूचना के बाद रविवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टर को जब्त कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

कांटा घर नम्बर 10 व 11 में लगाया गया है पोस्टर  
अपराधियों ने पोस्टर मगध कोल परियोजना के बालूमाथ थाना के आरा स्थित कांटा घर नम्बर 10 व 11 में लगाया गया है। पोस्टर में प्रदीप गंझू का नाम लिखा हुआ है।शनिवार रात को लगाए गए पोस्टर में खनन कंपनी समेत कोयला परिवहन करने वाले व डीओ धारकों को चेतावनी दी गई है कि काम बंद नहीं करने पर मौत के घाट उतार दिया जाएगा। 

ये भी पढ़ें.........

बीते शुक्रवार को भी सुजीत सिन्हा गैंग ने की थी गोलीबारी  
बीते शुक्रवार को भी सुजीत सिन्हा गैंग ने सीसीएल की तेतरिया खाड़ काेलियरी परिसर में हमला कर दिया था। वहां खड़े पांच ट्रकाें में आग लगा दी थी। साथ ही फायरिंग कर चार लोगों को घायल कर दिया था। घायलों में पिंडारकाेम गांव के उपचालक पिंटू यादव, काेयला व्यवसायी के मुंशी चकला निवासी बसराेपण गंझू, ट्रक ड्राइवर कुरियान गांव निवासी अनिल यादव और ट्रक ड्राइवर मैक्लुस्कीगंज के सूरज गंझू शामिल हैं।