logo

महाराष्ट्र में कौन बनेगा सीएम, शरद पवार और उद्धव ठाकरे में क्या बनी सहमति जानिए

udhaw.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

महाराष्ट्र में विपक्ष यानी शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट से बीजेपी ने पिछले दिनों पूछा था कि वे अपना सीएम फेस तय करें। क्योंकि ठाकरे गुट में एक अनार सौ बीमार वाली स्थिति है। इस पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा, "महायुति को पहले अपना सीएम चेहरा घोषित करने दें, फिर हम आप सभी को बताएंगे कि हमारा सीएम चेहरा कौन है। सरकार में होने के नाते, महायुति को पहले अपना सीएम चेहरा घोषित करना चाहिए।"

इस पर NCP-SCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने CM के चेहरे के बारे में जो कुछ भी कहा वह बिल्कुल स्पष्ट है और यही बात है। कहा, मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना धोखा है, इस योजना के लिए बजट और वित्तीय प्रावधान की कोई स्पष्टता नहीं है। अगर वे इस योजना के लिए वित्तीय सहायता के लिए स्पष्ट और अलग प्रावधान कर सकते हंा तो हम इसका विरोध नहीं करेंगे। 

वहीं, बाबा सिद्दीकी हत्याकांड शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा, "चाहे बाबा सिद्दीकी की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी हो या अक्षय शिंदे (बलात्कार के आरोपी) का एनकाउंटर। इस सरकार के हर काम पर संदेह जताया जा रहा है और यह अच्छी बात नहीं है। हमें नहीं पता कि गिरफ्तार किए गए आरोपी कौन हैं। वे यानी महाराष्ट्र सरकार हमारी गतिविधियों पर नज़र रख रहे हैं, लेकिन अपराधियों पर नज़र नहीं रख रहे हैं।


 

Tags - Maharashtra Sharad Pawar  Uddhav Thackeray  National News National News Update