logo

लखनऊ : PUBG खेलने से रोकती थी मां तो बेटे ने मार दी गोली, 2 दिन तक शव के साथ घर पर ही रहा

download_(1)1.jpg

लखनऊ:


लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। PUBG खेलने की ऐसी लत कि लड़के ने इस वारदात को अंजाम दिया। 10वीं में पढ़ने वाले एक लड़के ने अपनी ही मां की जान ले ली। लड़के की उम्र महज 16 साल ही है। इतना ही नहीं, वो अपनी 10 वर्ष की छोटी बहन को लेकर 2 दिन तक मां के शव के साथ घर पर ही रहा। मंगलवार शाम को जब शव से बदबू आने लगी तो बच्चे ने हत्या की झूठी कहानी गढ़ी और सैन्य अधिकारी पिता को सूचना दी। पिता ने तुरंत पुलिस को इसकी खबर दी। मरने वाली मां का नाम साधना है। हालांकि आरोपी बेटे और 10 वर्ष की छोटी बेटी के नाम का पता नहीं चल पाया है।


बेटे की आदत मां को प्रसंद नहीं थी
यकीन नहीं होता कि पबजी गेम खेलने की लत ऐसी भी हो सकती है। पुलिस का दावा है कि नाबालिग बेटे ने अपनी मां की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे पबजी गेम खेलने से मना किया जाता था। लड़की की ये आदत उसकी मां को पसंद नहीं थी। इस कारण वो मां से लड़ाई करता था। शनिवार को देर रात 3 बजे जब साधना सो रही थी, उस समय उसने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने पिस्टल में सिर्फ एक ही कारतूस लोड किया था, बाकी 3 जिंदा कारतूस बाहर थे।


10 साल की बहन को भी दी मारने की धमकी
पूछताछ में सामने आया है कि जिस वक्त नाबालिग ने अपनी मां की हत्या की थी, उस वक्त बेडरूम में उसकी 10 साल की बहन भी सो रही थी। गोली चलने की आवाज सुनकर बहन जब उठी तो वो उसे स्टडी रूम में ले जाकर सो गया। सुबह उठने पर बहन को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वो उसे भी मार देगा। इस कारण 10 साल की मासूम स्टडी रूम से 3 दिन तक बाहर नहीं निकली।

बुरी तरह सड़ चुका था साधना का शव
मौके पर जब फोरेंसिक टीम पहुंची तो बेड पर साधना का शव पड़ा हुआ था। शव बुरी तरह सड़ चुका था। फोरेंसिक टीम के मुताबिक, शव इतनी हद तक सड़ गया था कि उसमें कीड़े पड़ गए थे। यही नहीं शव के आस-पास खून बिखरा पड़ा हुआ था।

मां का शव घर में रखकर खेलता रहा क्रिकेट
बता दें कि यमुनापुरम कॉलोनी में साधना अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थी। साधना के पति नवीन सिंह कोलकाता के आसनसोल में आर्मी में जेसीओ के पद पर तैनात हैं। वहीं जब पुलिस ने पड़ोसियों से इस बारे में पूछताछ किया तो पड़ोसियों ने कहा कि यकीन ही होता कि साधना का बेटा ऐसा भी कर सकता है। वे बहत सीधा-साधा और मिलनसार बच्चा है। 
पड़ोसियों ने यह भी बताया कि  रविवार और सोमवार को नाबालिग क्रिकेट खेलने के लिए घर से निकला था। इस कारण उन्हें शक ही नहीं हुआ कि उसके घर लर साधना की लाश भी होगी।