logo

शर्मनाक : दुष्कर्म की शिकायत करने थाने पहुंची नाबालिग के साथ थानेदार ने भी किया रेप, फिर मौसी के पास भेज दिया

paali.jpg

डेस्कः
उत्तरप्रदेश के ललितपुर में थाने के अंदर नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आयी है।  रेप का आरोप और किसी पर नहीं  थानेदार पर ही लगा है। पहले चार लोगों ने नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप किया। तीन दिन बाद उसे पाली थाने में लाकर छोड़ दिया। पुलिस ने उसे मौसी को सुपुर्द किया तो मौसी फिर उसे थाने ले आई। जहां उसके साथ फिर रेप हुआ। एसपी से शिकायत पर इंसपेक्टर व मौसी समेत छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। 


22 अप्रैल की है घटना 
बच्ची की मां ने  एसपी से शिकायत की कि उसकी बेटी को पाली के चार लोग 22 अप्रैल को बहला कर भोपाल ले गये। उसे रेलवे स्टेशन के पास तीन दिन तक छिपाकर रखा और दुष्कर्म किया। 26 अप्रैल को चारों लड़की को वापस लाए और थाना पाली में छोड़ कर भाग गए। इसके बाद पुलिस ने बच्ची को उसकी मौसी के पास पहुंचा दिया। मौसी ने उसे ककड़ारी गांव भेज दिया, जहां दुराचार करने वाले एक युवक की बहन रहती है। 27 अप्रैल को थाने बुलाकर बच्ची का  बयान दर्ज किया गया। शाम को मौसी उसे इंसपेक्टर के कमरे में ले गयी। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। रेप के बाद पुलिस ने उसे फिर मौसी को सौंप दिया गया। 


जल्द गिरफ्तारी होगी 
बरामदगी की खबर बच्ची के माता-पिता को नहीं दी गई। 30 अप्रैल को उसकी बेटी को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया गया। जहां काउंसलिंग में उसने सारी घटना बताई। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने आगे बताया,“इस मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस द्वारा इस पूरे प्रकरण में एफआईआर रजिस्टर की गई है. कुल 6 लोगों को इसमें नामित किया गया है. इसमें से एक अभियुक्त को हम लोगों ने पकड़ा है. उससे पूछताछ चल रही है. इसके अलावा बाकियों अभियुक्तों के लिए भी हमने टीमें लगाई हैं. उनकी गिरफ्तारी शीघ्र ही की जाएगी. थाना इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है.”