logo

शर्मनाक : शादी का कार्ड बांटने जा रही थी लड़की तभी हुआ अपहरण, कई दिनों कर रेप फिर नेता के हाथों बेची गई

GANGRAPE3.jpg

यूपीः
उत्तरप्रदेश का झांसी जिला से अपहरण, गैंगरेप फिर लड़की को बेचने का एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की अपने शादी का कार्ड बांटने के लिए निकली थी उसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया था। लड़की की उम्र 18 साल है।  घटना 18 अप्रैल की है। जानकारी के मुताबिक लड़की की शादी 21 अप्रैल को थी। वह शादी का कार्ड बांटने जा रही थी तभी 3 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने अलग-अलग जगहों पर उसे रखा और गैंगरेप किया। फिर कुछ दिनों बाद उसे एक नेता को बेच दिया। नेता ने उसे कुछ दिनों तक झांसी में रखा। बाद में उसे मध्य प्रदेश के दतिया में किसी और के साथ रहने के लिए भेज दिया। पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है। 


क्या बयान है पीड़िता का 
मामला झांसी तहरौली पुलिस स्टेशन में दर्ज़ किया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए जांच टीम गठित की गई है। पुलिस ने कहा, कि “FIR में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 21 अप्रैल को होने वाली अपनी शादी के कार्ड बांटने महिला अपने गांव जा रही थी. जहां 18 अप्रैल को गांव के तीन युवकों ने उसको किडनैप कर लिया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि उन्होंने उसे कुछ दिनों के लिए अलग-अलग जगहों पर रखा। फिर एक राजनीतिक दल के नेता को बेच दिया। नेता ने पहले उसे झांसी में रखा लेकिन कुछ दिन बाद पीड़िता को ज़बरदस्ती दतिया के एक गांव में किसी और के साथ रहने के लिए भेज दिया। जहां से लड़की ने अपने पिता को फोन किया। जिसके बाद पुलिस की मदद से उसे वहां से रेस्क्यू किया गया”


क्या कहती है पुलिस 
तहरौली के सर्किल ऑफिसर अनुज सिंह ने बताया  कि विक्टिम का बयान मजिस्ट्रेट के सामने भी दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और आरोपियों कि खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।