logo

जम्मू-कश्मीर में फिर आतंकी हमला, राजौरी में सेना कैंप पर फायरिंग; एक जवान और नागरिक घायल

rajori.jpg

द फॉलोअप डेस्क
जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकी हमला हुआ है। यहां राजौरी में आतंकियों में सेना के कैंप पर ताबातोड़ फायरिंग कर दी। मुठभेड़ में एक जवान घायल हो गया। एक नागरिक के भी घायल होने की खबर है। घटना सुबह 3:10 बजे हुई। हमले की खबर लगते ही 63 आरआर आर्मी कैंप से आई टुकड़ी ने जवाबी कार्रवाई की और एक आतंकी को मार गिराया। आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है।


घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया
न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट में रक्षा विभाग जम्मू के जनसंपर्क अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि राजौरी के एक सुदूर गांव में हमले को नाकाम कर दिया गया है। फिलहाल आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ जारी है। न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार, सोमवार तड़के राजौरी के गुंधा इलाके में एक सुरक्षा चौकी पर संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी किए जाने के बाद सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया।

इसी महीने हो चुके हैं आतंकी हमले
आधिकारिक सूत्रों के हवाले से खबर में बताया गया है कि गोलीबारी सुबह करीब चार बजे हुई, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की। 19 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश को सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया था, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए थे।

Tags - Jammu and KashmirJammu and Kashmir newsRajouriRajouri newsterrorist attack in Rajouri