logo

मुझे गंभीर बीमारी है, जेल जाने पर मेरे परिवार का ध्यान रखा जाये- अरविंद केजरीवाल 

ak173.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि उनको गंभीर बीमारी है और जेल जाने पर उनके परिवार का ध्यान रखा जाये। केजरीवाल ने ये बयान ऐसे समय में दिया है जब उनकी अंतरिम जमानत की अवधि समाप्त होने वाली हैं और 2 जून को उनको फिर से जेल में रहना पड़ेगा। बता दें कि 10 मई को सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत दी थी। उन्हें 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई थी। जस्टिस संजीव खन्ना और जस्टिस दीपांकर दत्ता की बेंच ने अंतरिम जमानत का आदेश पारित करते हुए कहा था कि 'लोकसभा चुनाव इस साल की सबसे महत्वपूर्ण घटना है।' कोर्ट ने चुनाव का हवाला देते हुए केजरीवाल को जमानत दी थी। 


गृहमंत्री ने गुडागर्दी वाला बयान दिया
इधर जेल जाने से पहले आज केजरीवाल ने कहा, अमित शाह 3 दिन पहले लुधियाना में बोल कर आए कि वे 4 जून  के बाद पंजाब सरकार को गिरा देंगे और भगवंत मान को सीएम के पद से हटा देंगे। कहा, 75 साल में देश के किसी गृहमंत्री ने इतनी गुंडागर्दी वाला बयान नहीं दिया। हमारे 117 में से 92 MLA हैं, क्या ये षड़यंत्र है? क्या वो ED और CBI भेजेंगे? पंजाबियों को खरीदने की कोशिश करेंगे? केजरीवाल ने आगे कहा, मैं अमित शाह को कहना चाहता हूं कि प्यार से मांगते तो पंजाब के लोग एक आध सीट दे देते, लेकिन जो धमकी देकर आए हो, अब इस धमकी का जवाब पंजाब के लोग 1 जून को देंगे।

पीएम पर साधा निशाना 

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, नरेंद्र मोदी ने देश के सामने स्वीकार किया है कि मेरे खिलाफ उनके पास कोई सुबूत नहीं हैं। एक पैसे की रिकवरी नहीं है। दिल्ली के झूठे शराब घोटाले में इन्होंने हज़ारों छापे मारे लेकिन इन्हें कुछ नहीं मिला। इनके पास कोई सुबूत नहीं है लेकिन राजनैतिक साज़िश की वजह से मुझे और मेरे नेताओं को जेल में डाला गया। मुझे वो अनुभवी चोर बता रहे हैं तो इससे यह लगता है कि CBI और ED के सभी अधिकारी निकम्मे और कामचोर हैं।

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Arvind Kejriwalbailjailaap