logo

गर्ल्स हॉस्टल के टॉयलेट सीट से आई अजीब आवाज, ढक्कन हटाया तो दिखा 6 फीट लंबा...

tiolet_sheet.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मध्यप्रदेश के बैतूल में गर्ल्स हॉस्टल के टॉयलेट से अजीब आवाज आ रहा था। जब ढक्कन हटाया तो वहां खतरनाक कोबरा बैठा था। कोबरा की लंबाई लगभग 6 फ़ीट बताया जा रहा है। कोबरा नज़र में तब आया, जब एक महिला टीचर टॉयलेट के लिए गई थीं। हालांकि टीचर को कुछ हुआ नहीं, उन्होंने देखते ही स्कूल स्टाफ़ की इसकी ख़बर दी। बाद में स्टाफ ने सांप पकड़ने वाले की मदद से सांप को निकाला। 


सीट के अंदर से अजीब आवाज़ आई
मामला बैतूल के चिचोली का है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सांप ओवरफ़्लो पाइप से टैंक में होते हुए सीट तक पहुंचा था। महिला टीचर टॉयलेट गई थीं। वहां से वापस आते समय उन्हें सीट के अंदर से अजीब आवाज़ आई। जब टीचर ने देखा, तो सीट के अंदर एक कोबरा बैठा हुआ था। उन्होंने तुरंत इसके बारे में स्कूल स्टाफ और बच्चों को जानकारी दी। इसके बाद स्कूल स्टाफ़ ने सांप पकड़ने वाले को बुलाया।

लकड़ी डालकर निकाला गया 
रिपोर्ट के मुताबिक़, सर्प मित्र विशाल विश्वकर्मा ने सांप का रेस्क्यू शुरू किया। विशाल ने मौक़े पर सांप को ढूंढना शुरू किया, तो वो सीट के अंदर छिपा मिला। बताया गया कि कोबरा की मोटाई ज़्यादा थी। इस वजह से वो टॉयलेट सीट के मुहाने से बाहर नहीं निकल पा रहा था। इसके बाद सर्प मित्र विशाल ने टॉयलेट की सीट और टैंक के बीच के पाइप को तोड़ा और अंदर एक लकड़ी डाली। तब जाकर कोबरा बाहर निकल पाया। बाद में सांप को पकड़कर कैद कर लिया गया।


ओवरफ़्लो पाइप से होकर पहुंचा कोबरा
बताया गया कि कोबरा नाली की ओवरफ़्लो पाइप से होकर टैंक और फिर टैंक से सीट तक पहुंचा था। अगर किसी के टॉयलेट करते समय कोबरा सीट से बाहर आ जाता, तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी। ऐसे सभी ओवरफ्लो पाइप पर जाली लगाने की मांग हो रही है।

Tags - Madhya pradeshMadhya pradesh newscobra newscobra in Toilet