logo

नई दिल्ली  : शुक्रवार को ED की पूछताछ में शामिल नहीं होगें राहुल ,पत्र लिखकर बताई वजह  

Rahul-Gandhi-Sonia-Gandhi-660x4953.jpg

डेस्क :

सोनिया गांधी के तबीयत की वजह से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कल शुक्रवार को ED की पूछताछ में शामिल नहीं हो सकेंगे।  नेशनल हेराल्ड मामले में ED राहुल से लगातार पूछताछ कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय उनसे यह पूछताछ सोमवार से कर रहा है। ईडी द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ को लेकर कांग्रेस नेता पूरे देश में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच खबर सामने आई है कि राहुल गांधी ने ईडी को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने ईडी से शुक्रवार की प्रक्रिया में शामिल नहीं हो सकने की बात कही है। 

गुरूवार को भी पूछताछ में शामिल नहीं हुए थे राहुल 
आज गुरूवार को भी राहुल गाँधी ED की पूछताछ में शामिल नहीं हुए थे। ईडी पिछले तीन दिनों से राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है। गुरुवार को कांग्रेस नेता ने पत्र लिखकर शुक्रवार को पूछताछ की प्रक्रिया में न शामिल हो सकने की बात कही है।  उन्होंने मां सोनिया गांधी के इलाज की वजह से केंद्रीय एजेंसी से कुछ दिनों की राहत मांगी है।  इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार को भी पूछताछ में न शामिल होने के लिए छूट मांगी थी। 

अबतक ईडी ने की 30 घंटे तक पूछताछ
सोमवार से बुधवार तक चले पूछताछ में ईडी ने राहुल गांधी से धन शोधन मामले में 30 घंटे तक की है। तीसरे दिन बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए राहुल गाँधी से करीब आठ घंटे पूछताछ की गई थी।