logo

हाथरस पीड़ितों से मिले राहुल गांधी, कहा- टेंशन न लो, हम आपके साथ है

rahul_gandhi_hathras.jpg

द फॉलोअप डेस्क
हाथरस में मची भगदड़ से 123 लोगों की मौत हो गई। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी हादसे के पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे। परिजन राहुल गांधी को देखते ही फफक-फफक कर रोने लगे। राहुल जमीन पर बैठकर परिजनों से बात करते नजर आए। राहुल ने उन्हें ढांढस बंधाया। राहुल ने परिजनों से बिल्कुल टेंशन नहीं लेने को कहा है। राहुल गांधी ने कहा कि हम आपके साथ हैं। आप सभी मेरा परिवार हैं। हम इस मुद्दे को संसद में उठाएंगे।


मुआवजा देने में लापरवाही न करे सरकार
राहुल गांधी ने हाथरस में कहा कि यह दुखद है कि भगदड़ में इतने लोगों की जान चली गई, कई परिवार प्रभावित हुए हैं। मैं इस घटना को ‘राजनीतिक चश्मे’ से नहीं देखना चाहता हूं, लेकिन प्रशासन की कुछ कमी तो है। राहुल ने कहा कि मैं सरकार से यही कहना चाहूंगा कि जो मुआवजे का ऐलान किया गया। उसे देने में लापरवाही न हो। साथ ही हादसे के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई हो, पीड़ितों को न्याय मिले।


6 लोग गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के हाथरस भगदड़ कांड के सिलसिले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी तथा सेवादार पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।अलीगढ़ संभाग के पुलिस महानिरीक्षक शलभ माथुर ने यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पिछले मंगलवार को हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र स्थित फुलरई गांव में आयोजित हरिनारायण साकार विश्वहरि उर्फ भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत के मामले में अब तक दो महिला सेवादारों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है

Tags - HathrasHathras newsHathras stampedeRahul Gandhi