logo

पुणे कार हादसा :  पोते को बचाने की साजिश रचने वाला दादा गिरफ्तार, ड्राइवर को बंधक बनाने का आरोप 

PUNE211.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

पुणे पोर्श कार हादसे में पुलिस ने आज आरोपी पोते को बचाने की साजिश करने के आरोप में उसके दादा सुरेंद्र अग्रवाल को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि कार के चालक को सुरेंद्र अग्रवाल ने बंधक बनाया औऱ उस पर बयान देने के लिए दबाव बनाया। बता दें कि चालक ने बयान दिया था कि हादसे के समय कार वही चला रहा था। इस केस में नाबालिग के पिता विशाल अग्रवाल भी आरोपी हैं। उन्हें 21 मई को क्राइम ब्रांच की पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 

नाबालिग ही चला रहा था कार 

गौरतलब है कि कल 24 मई को पुलिस ने बड़ा दावा करते हुए कहा था कि पोर्श कार को नाबालिग ही चला रहा था। मामले में ड्राइवर को फंसाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने साफ तौर पर इस बात का खंडन किया कि कार ड्राइवर ही चला रहा था। पुलिस ने कहा है कि हम अब इस बात पर जांच कर रहे हैं कि ड्राइवर पर कौन दबाव बना रहा है। अब यह देखा जाना है कि किसके दबाव में ड्राइवर ने वह बयान दिया है। बता दें कि पुणे में बीते दिन हुए सड़क हादसे ने सबको दहला दिया। इस हादसे में दो इंजीनियर्स की मौत हो गई थी।

क्या कहा पुलिस ने   
इधर, पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा है कि उनके पास जो वीडियो फुटेज आय़ा है उसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि गाड़ी 17 साल का नाबालिग ही चला रहा है। इसके साथ ही पुलिस ने यह भी कहा कि जब नाबालिग का ब्लड चेक कराया गया तो उसमें शराब की मात्रा मापने की जांच रिपोर्ट शामिल नहीं की गयी। कहा, हम मजबूत केस बनाने की तैयारी कर रहे हैं। पुलिस ने कहा है कि उसके पास पब के भी सीसीटीवी फुटेज हैं। कहा, हमारा केस सिर्फ ब्लर्ड रिपोर्ट पर निर्भर नहीं करता है। इसका मतलब है कि हमारे पास अन्य रिपोर्ट भी हैं। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Pune accidentPune car accidentgrandfatherarrest