logo

बारात से पहले दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, कस्टडी में मौत; दुल्हन ने की आत्मदाह की कोशिश

्हतपो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मध्य प्रदेश के गुना में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब शादी की तैयारी के बीच पुलिस दूल्हे को गिरफ्तार करने पहुंची। पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर थाने भेज दिया, जहां दूल्हे की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। इसके बाद पुलिस दूल्हे को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम के बाद दूल्हे के परिजनों ने पुलिस थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया, जहां दूल्हे के साथ हुए घटनाक्रम की सूचना मिलते ही दुल्हन ने खुद पर पेट्रोल डाल लिया। वहीं दूल्हे के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।


जानकारी के मुताबिक दूल्हे की शादी की तैयारी चल रही थी, तभी अचानक पुलिस दूल्हे के घर पहुंची, और डकैती के मामले में पूछताछ करने की बात कह कर दूल्हे को थाने ले आई। कुछ देर बाद पुलिस दूल्हे को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटनाक्रम की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में दूल्हे के परिजन पुलिस थाने पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर हंगामा किया। इस दौरान दुल्हन ने जान देने की कोशिश की, तो वहीं दूल्हे की मां ने खुद को फांसी लगाने की कोशिश की है। जिसके बाद पुलिस ने बड़ी मुश्किल से परिजनों को समझाया है। 


पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस थाने पर गहमागहमी की स्थिति बन गई, जहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। वहीं पुलिस बल और दूल्हे के परिजनों के बीच हल्की-फुल्की झड़प भी देखने मिली। इधर, इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा मामले की जांच किए आदेश दिए जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि, दूल्हे को पुलिस डकैती के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस थाने लेकर आई थी, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

Tags - Madhya Pradesh News Madhya Pradesh News Madhya Pradesh Latest News Madhya Pradesh Recent News Madhya Pradesh Local News Madhya Pradesh Crime