logo

बढ़ सकती है पवन सिंह की मुश्किलें, केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने बीजेपी से निष्कासन का दिया अल्टीमेटम

rk_singh_pawan_singh.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पवन सिंह की मुश्किलें बढ़ने वाली है। पवन सिंह को केंद्रीय मंत्री और आरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार आरके सिंह ने चुनाव नहीं लड़ने की सलाह दी है। इसके साथ ही बीजेपी से निष्कासन का भी अल्टीमेटम दिया है। आरके सिंह ने कहा है कि पवन सिंह अगर काराकाट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें बीजेपी से निष्कासित कर दिया जाएगा। आरके सिंह ने कहा कि अगर पवन सिंह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनावी रण में होंगे तो वो राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार प्रभारी विनोद तावड़े और प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी से अनुरोध करेंगे कि उन्हें बीजेपी से निष्कासित कर दिया जाएगा।


पवन सिंह बैठ जाएं या नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें
जगदीशपुर के टाउन हाल में मंगलवार को एनडीए कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरके सिंह कहा कि या तो पवन सिंह बैठ जाएं या नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि यह चुनाव आरके सिंह या उपेंद्र कुशवाहा का नहीं है, यह प्रधानमंत्री का चुनाव है। हम लोगों में से कोई भी हारे या जीते, उसका प्रभाव गठबंधन पर पड़ेगा। इस समय पूरा एनडीए गठबंधन एकजुट है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के क्षेत्र में वे जाएंगे और वह भी हमारे क्षेत्र में आएंगे।


मां के वचन का पवन सिंह दिया था हवाला
बता दें कि पवन सिंह बीजेपी के सदस्य हैं। वह 5 सालों से बीजेपी के प्राथमिक सदस्य है। बीजेपी ने उन्हें आसनसोल से चुनावी मैदान में उतारा था लेकिन सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। इसके बाद उन्होंने एक बार सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया कि वह काराकाट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरेंगे। पवन सिंह ने कहा था कि वह अपनी मां को दिया हुआ वचन पूरा करेंगे। किसी भी स्थिति में वह चुनाव लड़ेंगे और जीतेगे भी..। बता दें कि एनडीए ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को मैदान में उतारा है। वहीं I.N.D.I.A. गठबंधन से माले के राजाराम सिंह कुशवाहा चुनाव मैदान में खड़े हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Pawan singhRK singhLoksabha election 2024