logo

महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में नया ट्विस्ट, बॉलीवुड एक्टर साहिल खान अरेस्ट; ED कर रही मामले की जांच 

SAHIL.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क

महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में नया ट्विस्ट आया है। इस मामले में बॉलीवुड एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार किया गया है। बॉम्बे हाईकोर्ट में उनकी अग्रिम जमानत अर्जी के खारिज होने के बाद अभिनेता को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि महादेव सट्टेबाजी ऐप घोटाला मामले की जांच ईडी कर रही है। अलग-अलग राज्यों में घोटाले के नेटवर्क से जुड़े लोगों को जांच की जा रही है। महाराष्ट्र में इसकी जांच मुंबई क्राइम ब्रांच की साइबर पुलिस कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। 

पिछले गुरुवार को हुई थी पूछताछ 

मुंबई क्राइम ब्रांच की एसआईटी टीम ने अभिनेता साहिल खान से पिछले गुरुवार को छह घंटे की लंबी पूछताछ की थी। साहिल ने इस दौरान खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया था। कहा, महादेव सट्टेबाजी ऐप केस से उनका कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि साहिल खान स्टाइल औऱ एक्सक्यूज मी जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। मायानगरी में उनको फिटनेस विशेषज्ञ के रूप में जाना जाता है। मामले में अग्रिम जमानत के लिए खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी। कोर्ट ने उनको जमानत देने से इनकार कर दिया। 


15000 करोड़ रुपये का है घोटाला 
बता दें कि शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस ने कहा है ये घोटाला कम से कम 15000 करोड़ रुपये का हो सकता है। इस मामले साहिल खान के साथ 31 अन्य लोगों के खिलाफ जांच की जा रही है। संबंधित लोगों के बैंक खातों, मोबाइल फोन, लैपटॉप और दूसरे डिवाइस की पड़ताल की जा रही है। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Mahadev Betting AppSahil KhanarrestedED