logo

छिंदवाड़ा में सामूहिक हत्याकांड, परिवार के 8 लोगों की हत्या के बाद आरोपी ने खुद भी लगाई फांसी

crime41.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र तामिया के ग्राम बोदल कछार में एक आदिवासी परिवार के 8 लोगों की सामूहिक हत्या परिवार के मुखिया ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी। इस भयानक हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारे ने खुद भी आत्माहत्या कर ली। फिलहाल हत्या करने का कारण पता नहीं चल सका है। छिंदवाड़ा पुलिस के मुताबिक आरोपी ने मंगलवार-बुधवार की दरमियान इस घटना को अंजाम दिया है। 

क्या हो सकती है हत्या की वजह?
इस हत्याकांड से तामिया के ग्राम बोदल कछार में दहशत का माहौल है। ग्रामीण हत्याकांड को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कहा ये भी जा रहा है कि हत्यारा जिसे परिवार का मुखिया बताया जा रहा है, मानसिक रूप से विक्षिप्त था और उसने सनक में परिवार के सभी सदस्यों का कत्ल कर दिया. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को लेकर इस बात की पुष्टि नहीं की है।

पहले पत्नी, फिर बहन-मां, बच्चे सभी को मारा
आरोपी ने सबसे पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर एक-एक कर मां, भाई, बहन, भाभी और बच्चों को मार डाला। आरोपी ने 10 साल के ताऊ के लड़के पर भी हमला किया, लेकिन वह जान बचाकर भाग गया और आस-पड़ोस के लोगों को पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस हत्याकांड की जानकारी दी। आरोपी के ताऊ के लड़के ने बताया कि घटना रात 3 बजे के आसपास की है जब आरोपी ने मां (55), भाई (35), भाभी (30), बहन (16), भतीजा (5), दो भतीजी (4 व डेढ़ साल) का कुल्हाड़ी से सोते वक्त गला काट डाला। 

Tags - Madhya Pradesh News Madhya Pradesh Chhindwara Chhindwara News Murder of 8 people Mass murder Madhya Pradesh Crime