logo

पंजाब : कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल के कई नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन, पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह

a12.JPG

डेस्क: 

कांग्रेसी नेताओं के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार को चंडीगढ़ में पंजाब कांग्रेस के सात नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। यही नहीं! शिरोमणि अकाली दल के भी कुछ नेता बीजेपी में शामिल हो गये। गौरतलब है कि बीजेपी नेता सुनील जाखड़ और मनजिंदर सिंह सिरसा की मौजूदगी में इन नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा।

 

कांग्रेस के सात नेता बीजेपी में शामिल
दरअसल, शनिवार को बीजेपी नेता सुनील जाखड़ और मनजिंदर सिंह सिरसा के साथ कांग्रेस नेता राजकुमार वेरका, सुंदर शाम अरोड़ा, गुरप्रीत सिंह कांगड़, बलबीर सिद्धू, केवल एस ढिल्लों, कमलजी एस ढिल्लों बीजेपी में शामिल हो गये। वहीं, शिरोमणि अकाली दल की बीबी मोहिंदर कौर जोश औऱ सरूप चंद सिंगला भी बीजेपी में शामिल हो गये। मोहाली के मेयर अमरजीत एस सिद्धू भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये। इनको पार्टी कार्यालय में सदस्यता दिलाई गई। 

शिअद के भी तीन नेता बीजेपी में गये
पंजाब कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल सहित मोहाली के मेयर के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद गृहमंत्री अमित शाह चंडीगढ़ स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में पहुंचे। पंजाब विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी पार्टी रही कांग्रेस के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद इतनी बड़ी संख्या में नेताओं का पार्टी छोड़ना शीर्ष आलाकमान के लिए चिंताजनक है।