logo

नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA लड़ेगा बिहार विधानसभा का चुनाव- जीतनराम मांझी

a4117.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

बिहार विधानसभा का चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जायेगा। समाचार चैनल आजतक से बातचीत में हम पार्टी के प्रमुख जीतनराम मांझी ने स्पष्ट किया। उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी के 2 डिप्टी सीएम हैं। उन्होंने स्पष्ट किया है कि बिहार विधानसभा का चुनाव एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगा और मुझे भी इसमें कोई आपत्ति नहीं दिखती। उन्होंने स्पष्ट कर दिया है तो हम भी सहमत हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार ने अच्छा काम किया है। सोशल सेक्टर में अच्छा काम किया है। कृषि में सुधार हुआ है। गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाई गई है। विधि-व्यवस्था में सुधार हुआ है। मौजूदा सरकार में नीतीश कुमार की भूमिका को लेकर भी जीतनराम मांझी ने बड़ा बयान दिया है। 


 

नरेंद्र मोदी जहां उचित समझेंगे नीतीश कुमार का उपयोग करेंगे!
जीतनराम मांझी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जहां उचित समझेंगे, एनडीए में नीतीश कुमार को वहां भूमिका देंगे। नीतीश कुमार केंद्र में जहां चाहेंगे वहां उनको उचित जिम्मेदारी दी जायेगी। यदि वह बिहार में ही रहना चाहते हैं तो उनको वहीं उचित सम्मान के साथ काम करने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि एनडीए साथ है। इसमें कोई शक या संदेह नहीं है। जीतनराम मांझी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सबका साथ-सबका विकास के फॉर्मूले पर काम करती हैं। हमने पूर्वांचल में भी बढ़िया काम किया। किसी भी समुदाय या क्षेत्र विशेष के लिए काम नहीं किया। हमने हर वर्ग, जाति, क्षेत्र और धर्म के लिए समान रूप से कल्याणकारी योजनायें चलाई। 

हम विपक्ष के फैलाये झूठ का सही से मुकाबला नहीं कर पाये!
इस बार भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिल पाने और 400 प्लस सीट के लक्ष्य से पीछे रह जाने के सवाल पर जीतनराम मांझी ने कहा कि हम विपक्ष के झूठ का सही से मुकाबला नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने संविधान और आरक्षण पर झूठ फैलाया और यह मतदाताओं के मन में घर कर गई। उन्होंने कहा कि जब मैं पीएम आवास में मोदी से मिला तो बुके लेकर नहीं गया था। मैंने उनसे कहा कि मैं कोई फूल नहीं लाया लेकिन अपने हृदय के फूल से आपका स्वागत और अभिनंदन करता हूं। नरेंद्र मोदी जी ने भी मुझे कहा कि जब भी आपसे मिलता हूं बहुत खुशी होती है। उसमें कोई विशेष बातचीत नहीं हुई। 

Tags - Jitanram ManjhiNitish KumarNDABihar Assembly ElectionNDA Alliance