logo

J&K : गुलमर्ग में आतंकियों ने किया सेना की गाड़ी पर हमला, 2 जवान और 2 पोर्टर की मौत; 3 सैनिक घायल 

TERROR_ATTACKK.jpg

द फॉलोअप डेस्क
कश्मीर में उड़ी सेक्टर के अंतर्गत गुलमर्ग में 24 अक्टूबर को आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर हमला कर दिया। इस हमले में 2 जवान शहीद हो गए, जबकि 2 पोर्टर की भी जान चली गई। वहीं, घटना में घायल 3 अन्य जवानों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। सेना के वाहन पर हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और दहशतगर्दों की तलाशी शुरू कर दी है।इलाके को खंगाल रहे सेना के जवान

इसे लेकर बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। सेना के जवान पूरी सतर्कता के साथ इलाके को खंगाल रहे हैं। इसकी सूचना देते हुए बारामुला पुलिस ने एक बयान में कहा है कि बोटापथरी में आतंकवादियों और सेना के बीच फायरिंग की घटना हुई है।
जानकारी मिली है कि बोटापथरी में गुरूवार को आतंकवादियों ने सैनिकों के वाहन पर अंधाधुंध गोलीबारी की। अचानक हुई इस गोलीबारी की वजह से चालक का संतुलन बिगड़ गया और इससे सेना की गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी । इसके बाद हमले में घायल 7 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना में 7 लोगों में से 2 सैन्य जवान और 2 पोर्टर की मौत हो गई। वहीं, 3 जवानों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

बता दें, गुरूवार को आतंकियों का यह दूसरा हमला है। इससे पहले सुबह के समय आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के त्राल इलाके में यूपी के एक मजदूर को गोली मारकर घायल कर दिया था। इस घटना को लेकर अधिकारियों ने बताया कि बिजनौर निवासी प्रीतम सिंह को बटागुंड गांव में आतंकवादियों ने गोली मार दी, गोली उनके हाथ में लगी है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 
 

Tags - J&K Terrorist attack army vehicle Gulmarg 2 soldiers killed 2 porters killed 3 soldiers injured National News