logo

आंध्र-प्रदेश : ओवरफ्लो हो रहे गंदे नाले में खड़े हो गये विधायक, अधिकारियों की कार्यशैली पर जताई नाराजगी

A91.jpg

डेस्क: 

आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) के नेल्लोर (Nellore) जिले में एक विधायक ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। विधायक अपने समर्थकों के साथ जाकर नाले में खड़े हो गये। नाला ओवरफ्लो हो रहा था और इसमें गंदा पानी बह रहा था। विधायक का नाम कोटमरेड्डी श्रीधर रेड्डी (Kotmareddy Sridhar Reddy) है। वे वाईएसआरसीपी के विधायक हैं। घटना नेल्लोर विधानसभा क्षेत्र के उम्मी रेड्डी गुंटा (Ummi Reddy Gunta) इलाके की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

 

वायरल हो रहा है विधायक का वीडियो
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि श्रीधऱ रेड्डी घुटनों तक नाले के पानी में खड़े हैं। आसपास स्थानीय लोगों औऱ समर्थकों का हुजूम है। नाला ओवरफ्लो कर रहा है जिसमें भारी मात्रा में गंदा पानी बह रहा है। इस बीच विधायक के समर्थक नारेबाजी भी कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों को नाले की सफाई करवाने की मांग को लेकर कई बार पत्र लिखा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। मजबूरन उनको अपना विरोध जताने के लिए ऐसा कदम उठाना पड़ा। 

अधिकारियों की कार्यशैली पर जताई नाराजगी
विधायक कोटमरेड्डी श्रीधर रेड्डी ने मीडिया से बताया कि क्षेत्र के लोगों के सवालों का जवाब देना उनकी जिम्मेदारी है। नाले की सफाई नहीं की गई है। बारिश में नाला ओवरफ्लो हो रहा है। नाले का गंदा पानी लोगों के घर में घूस जाता है। दुर्घटना की भी आशंका बनी रहती है। उन्होंने अधिकारियों से कई बार समय रहते नाले की सफाई कराने की मांग की लेकिन उनकी बात नहीं सुनी गई। उन्होंने कहा कि यदि अधिकारियों ने इसे अविलंब साफ नहीं करवाया तो इसी नाले में वे बैठ जायेंगे।