logo

गुजरात : 8 सालो में देश की जनता का सिर झुकाना वाला कोई काम नहीं किया बोले पीएम मोदी

Narendra-Modi1.jpg

डेस्क :
गुजरात दौरे पर गए पीएम मोदी ने नवनिर्मित मातुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया। इस मौके पर जनता को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्र में NDA सरकार के 8 साल पूरे होने पर कहा कि हमने गरीब की सेवा, गरीब के कल्याण और सुशासन को सर्वोच्च प्राथमिकता दी गई है।  सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलते हुए हमारी सरकार ने देश के विकास को नई गति दी है। 

पीएम ने कहा हमारी सरकार ने जनता का सिर झुकाने वाला कोई काम नहीं किया 
पीएम ने कहा कि NDA के शासनकाल में सरकार ने कोई ऐसा काम नहीं किया है, जिससे जनता को सिर झुकाना पड़े। इस दौरान 6 करोड़ परिवारों को तक जल पहुंचाया है।  गरीबों की गरिमा सुनिश्चित करने के साथ ही 3 करोड़ से ज्यादा गरीबों को घर दिए गए हैं।  मुश्किल दौर में किसानों के खाते में सीधे पैसा जमा किए और जब कोरोना के दौरान इलाज की जरूत बढ़ी तो हमने टेस्टिंग भी तेज की । जब वैक्सीन की जरूरत पड़ी तो उसे हमने लोगों को फ्री में उपलब्ध करवाया ।

मातृभूमि की सेवा में नहीं छोड़ी कोई कसर 
राजकोट में 40 करोड़ की लागत से बने अस्पताल का उद्दघाटन  करते हुए PM मोदी ने कहा कि आज जब गुजरात की धरती पर आया हूं, तो मैं सिर झुकाकर गुजरात के सभी नागरिकों का आदर करना चाहता हूं।  मुझे जो संस्कार और शिक्षा दी इस धरती ने दी है , समाज के लिए जीने की बातें सिखाई, उसकी की बदौलत मैंने मातृभूमि की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी है।