logo

जम्मू-कश्मीर में भीषण सड़क दुर्घटना, 8 लोगों की मौत; एक ही परिवार के 5 सदस्य शामिल

komhg.jpg

द फॉलोअप डेस्क
दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग के डकसुम इलाके में एक कार खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक ही परिवार के 5 सदस्य शामिल हैं। कार में पुलिसकर्मी इम्तियाज अहमद अपने 5 बच्चों और 2 महिलाओं के साथ सवार थे। एसडीएम सुहील अहमद ने बताया कि हादसा डकसुम नाका से 20 किलोमीटर दूर अर्शान हट के पास हुआ। मृतकों का पोस्टमॉर्टम एसडीएच कोकेरनाग में किया जा रहा है।


निजी कार खाई में गिर गई
इस संबंध में कोकरनाग से सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) सुहील अहमद ने बताया कि हादसा डकसुम नाका से 20 किलोमीटर दूर अर्शान हट के पास हुआ। एक निजी कार खाई में गिर गई। कार में पुलिसकर्मी इम्तियाज अहमद अपने पांच बच्चों और दो महिलाओं के साथ सवार था। उन्होंने बताया कि मृतक इम्तियाज किश्तवाड़ से अपने घर माडवा किश्तवाड़ वापस आ रहा था, जहां वह तैनात था। उन्होंने कहा कि एसडीएच कोकेरनाग में मृतकों का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है।


कुछ दिन पहले डोडा में खाई में गिरने से महिला की हुई थी मौत
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक बस के 200 फीट गहरी खाई में गिर जाने से एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं कई यात्री घायल हो गए थे। बस भलेसा से ठाठरी जा रही थी। हादसे के बाद जब बचाव कर्मी मौके पर पहुंचे तो एक महिला मौत हो चुकी थी, जबकि एक अन्य यात्री ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। हालांकि हादसे में गंभीर रूप से घायल नौ लोगों का इलाज डोडा के सरकारी मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा था।

Tags - Jammu and KashmirJammu and Kashmir newsaccident newsaccident news in Hindi