logo

‘मुझे परमात्मा ने भेजा है', पीएम मोदी के इस बयान पर राहुल गांधी ने यूं ली चुटकी; कन्हैया को दी ये सलाह 

modi231.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

पीएम नरेंद्र मोदी ने एक सभा में कहा, ‘मुझे परमात्मा ने भेजा है’। पीएम ने कहा, परमात्मा ने भारतभूमि के लिए मुझे चुना और मैं सारे संबंधों से विरक्त होकर हर काम को परमात्मा की पूजा समझकर करता हूं। पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चुटकी ली है। उन्होंने इस बयान का हवाला देते हुए कांग्रेस नेता कन्हैया को सलाह दी, ‘तू बाहर  ऐसी बात मत कहियो’। साथ ही राहुल ने आगे कहा, नरेंद्र मोदी कहते हैं कि उन्हें परमात्मा ने भेजा है। लेकिन, अजीब है कि वे सिर्फ 22 लोगों के लिए काम करते हैं। वे अडानी को रेलवे, पोर्ट, एयरपोर्ट जैसी देश की सारी संपत्ति दे देते हैं। वहीं, गरीब आदमी कर्ज माफी, सड़क, अस्पताल, शिक्षा कुछ भी मांगे, नरेंद्र मोदी को फर्क नहीं पड़ता।


क्या कहा है पीएम मोदी ने 

पीएम मोदी ने एक हालिया सभा में कहा, ‘शायद परमात्मा ने स्वयं मुझे किसी काम के लिए भेजा है। परमात्मा ने भारतभूमि के लिए मुझे चुना और मैं सारे संबंधों से विरक्त होकर हर काम को परमात्मा की पूजा समझकर करता हूं। उन्होंने आगे कहा, मैं 140 करोड़ देशवासियों को ईश्वर का रूप मानता हूं। परमात्मा ने मुझे जितना जीवन दिया है, उसका एक-एक क्षण और शरीर का एक-एक कण सिर्फ और सिर्फ मां भारती के लिए है। पीएम मोदी के इस बयान की खूब चर्चा हो रही है। 

मोदी सरकार पर यूं हमला किया 
इधर, राहुल गांधी ने इस बयान के बाद बीजेपी और पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने धूम-धाम से महिला आरक्षण बिल पास किया और फिर कहा कि इसे 10 साल बाद लागू करेंगे। लेकिन कांग्रेस की गारंटी है कि हम महिलाओं को लोकसभा, राज्यसभा और विधानसभा में तुरंत आरक्षण देंगे। इसके साथ ही केंद्र की सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 50% आरक्षण दिया जाएगा। जब तक महिलाओं को भागीदारी नहीं मिलेगी, ये देश प्रगति नहीं कर सकता है।

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Rahul Gandhi PM Narendra ModiModi statementKanhaiya