logo

आधी रात बुजुर्ग को लड़की ने किया न्यूड VIDEO कॉल, दिखाने लगी प्राइवेट पार्ट; ऐंठ लिए 10 लाख रुपये

नग्ादमोतत.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक सेवानिवृत्त तहसीलदार को दस लाख गंवाने पड़ गए हैं। पीड़ित की उम्र 70 साल है। रिटायर्ड तहसीलदार की पहचान शंकर पाटले के रूप में हुई है। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के पास एक लड़की का वीडियो कॉल आया था, जो उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही थी। शंकर  पुलिस को बताया कि आठ मार्च 2024 की रात उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आया। फोन करने वाली महिला ने हैलो कहने के बाद फोन काट दिया। इसके बाद देर रात वीडियो कॉल आया। वीडियो कॉल में लड़की का चेहर नहीं दिख रहा था लेकिन लड़की अपना सीना और प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही थी। ऐसा करके उसने तुरंत कॉल काट दिया।


अगले ही दिन आया एक और कॉल
इस घटना के अगले ही दिल बुजुर्ग के मोबाइल पर एक और अनजान नंबर से कॉल आया। इसके बाद खुद को साइबर क्राइम डीएसपी बताते हुए अश्लील वीडियो इंटरनेट पर अपलोड होने की जानकारी दी। साथ ही वीडियो को डिलीट कराने के लिए एक मोबाइल नंबर दिया। इसके बाद उन्हें बदनामी का डर दिखाकर वसूली शुरू कर दी गई। डरे हुए बुजुर्ग ने जालसाजों को 10 लाख रुपए दे दिए। इसके बाद भी उनसे रुपए मांगे जाते रहे।


लगातार कर रहे थे परेशान 
परेशान होकर पीड़ित ने घटना की शिकायत साइबर थाने में की है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल, दस लाख रुपए मांगने के बाद भी साइबर ठग उनसे लगातार पैसों की डिमांड कर रहे हैं। अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने उन्हें अपना शिकार बनाया।
 

Tags - Chhattisgarh News Chhattisgarh Latest News Chhattisgarh Update Chhattisgarh Hindi Newsnude video call to old man