logo

अल्पसंख्यकों को गोमांस खाने का अधिकार देना चाहती है कांग्रेस, इनको वोट मत दीजिए- CM योगी

YOGI227.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस मुसलमानों को गोमांस खाने का अधिकार देना चाहती है। कहा, कांग्रेस अल्पसंख्यक समुदाय के अन्य समूहों को उनके मन का खाना खाने का अधिकार देना चाहती है। इसलिए कांग्रेस के वोट नहीं देना चाहिये। सीएम योगी ने इसे साबित करने के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र का हवाला दिया। बता दें कि सीएम योगी कल यानी 26 अप्रैल को संभल सीट से बीजेपी के  उम्मीदवार परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में बिलारी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जब उन्होंने ये बात कही। 

कांग्रेस पर लगाये ये आरोप 
सीएम योगी ने अपने भाषण के दौरान कहा, कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कहा है कि वो अल्पसंख्यकों को उनके पसंद के खाने की स्वतंत्रता देगी। यानी कि वो गोकशी को खुली छूट देना चाहते हैं। इन बेशर्म लोगों को देखो कैसे भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। कह रहे हैं कि उन्हें खुली छूट दी जाएगी। ऐसा कैसे हो सकता है। 

प्रियंका और राहुल पर ये कहा

सीएम योगी ने आगे कहा, मैंने सुना है कि भाई और बहन अयोध्या दर्शन करने जाने वाले हैं। जब इनकी सरकार थी तब कहते थे कि राम हुए ही नहीं। अब जब पीएम मोदी के प्रयासों से मंदिर बना तो कहते हैं कि राम तो सबके हैं। ये इनका दोहरा चरित्र है। इन्हें जब भी मौका मिलेगा ये धोखा देंगे। योगी ने कहा, 2004 और 2014 के बीच जब यूपीए सरकार सत्ता में थी, उन्होंने कई ऐसे काम किये जिससे देश में गरीबी बढी। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn


 

Tags - Adityanath YogiBEEFCONGRESSLok Sabha Election