logo

condolences : पीएम की मां के निधन पर सीएम हेमंत सोरेन की संवेदना, झारखंड ने इन नेताओं ने भी किया शोक व्यक्त  

jharkhand_lea.jpg

रांचीः 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के माता हीराबा बेन के निधन पर झारखंड के लगभग सभी नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। सबों ने प्रधानमंत्री के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना की है।  उन्होंने ट्वीट कर लिखा है " Deeply saddened to hear the news of the demise of hon’ble PM @narendramodi Ji’s mother. A parent’s loss is irreplaceable & at this hour of grief, I express my sincere condolences. May her departed soul rest in peace" 

झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने लिखा है "माननीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी की माँ हीरा बा के निधन का समाचार सुनकर मुझे गहरा दुःख हुआ। देश को यशस्वी नेतृत्व देने वाली एक तपस्वी व कर्मयोगी 'माँ' सदैव स्मरण की जायेगी। दुःख की इस घड़ी में प्रधानमंत्री जी एवं उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ।"

भाजपा नेताओं ने किया ट्वीट

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने लिखा है प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी की मां हीरा बा के निधन की खबर सुनकर मुझे गहरा दुःख हुआ।भगवान उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें। दुःख की इस घड़ी में प्रधानमंत्रीजी और उनके पूरे परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ। ॐ शांति!" 

झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने लिखा है " हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी की माता जी, मां हीराबेन जी के निधन की खबर अत्यंत दुःखद है, मन बहुत व्यथित है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं उनके परिवार को यह असहनीय पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांतिः"
 

पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास ने लिखा है "आदरणीय प्रधानमंत्री जी,पूज्यनीय माँ हीराबेन जी के गोलोक गमन का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है। मैं बाबा बैद्यनाथ से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति!"पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि "माँ को प्रणाम। ईश्वर से विनती है कि ऐसी माँ हर युग में धरती पर आयें जो मातृभूमि के लिये नरेन्द्र मोदी जी जैसा परिवर्तनकारी युग पुरूष पैदा करें। विनम्र श्रद्धांजलि!" 

बीजेपी विधायकों को शोक 

रांची के विधायक व पूर्व मंत्री सीपी सिंह ने भी शोक व्यक्त किया है उन्होंने लिखा  "आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी की परम पूजनीया माताजी हीराबेन जी के वैकुंठ गमन का समाचार अत्यंत दुःखद है। यह हम सभी के लिए एक अपूरणीय क्षति हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति "  

भवनाथपुर से भाजपा के विधायक भानु प्रताप शाही ने लिख  है "प्रधानमंत्री श्री @narendramodi की माताश्री के निधन से मुझे गहरी वेदना हुई है। एक माँ का निधन किसी भी व्यक्ति के जीवन में ऐसी शून्यता लाता है, जिसकी भरपाई असंभव है। दुख की इस घड़ी में प्रधानमंत्रीजी और उनके पूरे परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ। ॐ शांति!" 

कांग्रेसी नेताओं का ट्वीट

झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने लिखा आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी की पूज्यनीय माता हीरा बेन जी के निधन की खबर से मन दुखी है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं @PMOIndia को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। इस दुख की घड़ी में हम सब उनके साथ है। ॐ शांति।

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने लिखा है "प्रधानमंत्री आदरणीय श्री @narendramodi  जी के माताजी की निधन की दुखद समाचार प्राप्त हुई, ईश्वर उन्हें श्री चरणों में स्थान दें और परिजनों को दुख सहने का साहस दें, ॐ शांति"

झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने लिखा है "प्रधानमंत्री आदरणीय श्री @narendramodi जी के माताजी की निधन की दुखद समाचार प्राप्त हुई, ईश्वर उन्हें श्री चरणों में स्थान दें और परिजनों को दुख सहने का साहस दें, ॐ शांति" 
 

महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे ने लिखा "माननीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के मातृशोक का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है।इस दुःख की घड़ी में ईश्वर आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं उनके परिवार को संबल दे एवं दिवंगत आत्मा की आत्मा को शांति प्रदान करें।ॐ शांति:"

बड़कागांव से कांग्रसे विधायक अंबा प्रसाद ने लिखा "भारत के माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी की माता जी का निधन बेहद दुखद है। मेरी संवेदनायें प्रधानमंत्री जी और परिजनों के साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शांति"