logo

टॉयलेट साफ करो वरना फेल कर दूंगी, प्रोफेसर ने छात्रों को धमकी देकर कराया 'गंदा काम'

students_presan.jpg

द फॉलोअप डेस्क
महाराष्ट्र के लातूर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रोफेसर ने छात्रों को धमकी देकर गंदा काम कराया। दरअसल,प्रदेश के आईटीआई कॉलेज की एक प्रोफेसर ने नंबर देने के नाम पर छात्रों से अपने  घर का काम कराया। उनसे घर साफ कराया। इतना ही छात्रों को ब्लैकमेल कर टायलेट तक साफ करा लिया। इसका वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाला। जो काफी वायरल हो गई। जिसके बाद छात्रों के माता-पिता ने कॉलेज में इसकी शिकायत की। 


धमकी देकर घरेलू काम कराया 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो औसा में आईटीआई की प्रोफेसर मनीषा खानापुरे पर तीन छात्रों के साथ घरेलू शोषण और उत्पीड़न का आऱोप था। जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया। बता दें कि यह कार्रवाई तब हुई है जब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने पिछले सप्ताह रेजिडेंट डिप्टी कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि प्रोफेसर ने छात्रों को कम अंक देने की धमकी देकर घरेलू काम कराया और उनसे अपना टॉयलेट भी साफ कराया।


प्रोफेसर को निलंबित किया गया
 प्रिंसिपल इंदिरा रणभिडकर ने बताया कि अभिभावकों से शिकायत मिलने के बाद मामले की जानकारी मुझे हुई। शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए मैंने प्रोफेसर को मेमो जारी किया। उन्होंने कहा, तीन सदस्यों की एक जांच समिति गठित की गई है और उसकी रिपोर्ट के आधार पर प्रोफेसर को निलंबित कर दिया गया है।

Tags - MaharashtraMaharashtra newscrime newsITI college maharashtra