logo

Rajasthan : कन्हैयालाल के परिवार से मिले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, बेटे यश ने मांगी सुरक्षा

a317.jpg

डेस्क: 

राजस्थान के उदयपुर में 28 जून को कन्हैयालाल नाम के शख्स की हत्या गला काट कर की गई थी। गुरुवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी पुलिस ने अच्छा काम किया। गिरफ्तारआरोपी के अंतर्राष्ट्रीय लिंक मिले हैं। एनआईए मामले की जांच कर रही है। हम चाहेंगे कि मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट का हिस्सा बने। एनआईए 1 महीने के भीतर दोषियों को सजा दिलाये। 

 

कन्हैयालाल के परिवार ने मांगी सुरक्षा
मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद दिवंगत कन्हैयालाल के बेटे यश ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री से बात की। मुख्यमंत्री ने हमारी आर्थिक मदद की है। उन्होंने मुझे सरकारी नौकरी का आश्वासन भी दिया है। मुख्यमंत्री हमारा सहयोग कर रहे हैं, हम भी उनका सहयोग करेंगे। यश ने कहा कि हमने सुरक्षा की मांग की है। मेरे पिता को सुरक्षा नहीं दी गई लेकिन अब ये हमें मुहैया कराया जाना चाहिए। हमें इसका आश्वासन भी दिया गया है। दोषियों को मौत की सजा से कम कुछ नहीं मिलना चाहिये। 

 

28 जून को हुई थी कन्हैयालाय की हत्या
दरअसल, 28 जून को राजस्थान के उदयपुर में दो अपराधियों ने कन्हैयालाल नाम के टेलर की गला रेतकर हत्या कर दी थी। अपराधियों ने कथित तौर पर नुपूर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट शेयर करने से नाराज होकर कन्हैयालाल की हत्या कर दी। उसी शाम पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी कर रही है जिसमें आतंकी पहलु सामने आया है।