logo

400 पार का दावा करने वाली BJP नहीं ला पाएगी 150 से ज्यादा सीट, भागलपुर में बोले राहुल गांधी 

rahul_bhagalpur.jpg

द फॉलोअप डेस्क
राहुल गांधी ने आज बिहार में भागलपुर से अपने चुनावी सभा का शंखनाद किया। सभा का संबोधन करने के दौरान राहुल बीजेपी पर जमकर बरसे। राहुल ने कहा कि ये लोग संविधान को खत्म करना चाहते हैं। बीजेपी और आरएसएस लगातार संविधान को खत्म करने की कोशिश में जुटी है। यह चुनाव संविधान बचाने के चुनाव है। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि बीजेपी के लोग जो भी दावा कर लें लेकिन 400 पार का दावा करने वाली बीजेपी 150 से ज्यादा सीट नहीं ला पाएगी।


गरीब परिवारों का लिस्ट निकालेंगी महागठबंधन 
राहुल गांधी ने जनता से कहा कि हमारा गठबंधन क्या करेगा वो बताता हूं। नरेंद्र मोदी ने 22-25 लोगों का 16 लाख करोड़ रुपया माफ किया। मतलब जितना हमने किसानों का माफ किया था, उसका 25 गुना 4-5 अमीर उद्योगपतियों का नरेंद्र मोदी ने माफ किया है। अब हमारे गठबंधन ने निर्णय लिया कि जितना पैसा अमीर उद्योगपतियों का माफ किया। उतना हम गरीबों का माफ करेंगे। हम आएंगे तो हिंदुस्तान के गरीब परिवारों का लिस्ट निकालेंगे। महालक्ष्मी योजना का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो हर परिवार से एक महिला चुनी जाएगी। साल का एक लाख, महीना का 8500 रुपए उसके बैंक खाते में कांग्रेस पार्टी डालेगी।


मोदी के राज में हिन्दुस्तान बना बेरोजगारी का केंद्र
राहुल गांधी ने रैली में कहा कि नरेंद्र मोदी के हिन्दुस्तान में 70 करोड़ लोग ऐसे हैं जिनकी आमदनी 100 रुपए से भी कम है। मोदी सरकार ने जितना रुपया पूंजीपतियों को दिया उतनी रकम हम गरीब परिवारों को देंगे। परिवार की एक महिला सदस्य के नाम पर 1 लाख रुपए सालाना बैंक अकाउंट मे देगे और खटाखट अकाउंट में पैसा आएगा। हिन्दुस्तान बेरोजगारी का केंद्र बन गया है। यहां के युवाओं में इतनी बेरोजगारी है कि 7-8 घंटे इस्टाग्राम फेसबुक चलते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsloksabha election 2024Bhagalpur newsIndia allianceBJPRahul GandhiPM Modi