logo

अमित शाह 17 को 2 दिवसीय दौरे पर आयेंगे झारखंड, रांची में रोड शो और बोकारो में चुनावी सभा करेंगे 

amit_shah015.jpg

रांची 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह17 मई को  2 दिवसीय झारखंड दौरे पर रांची आयेंगे। बीजेपी खेमे से मिली खबरों में बताया गया है कि वे रांची में रोड शो और बोकारो में चुनावी सभा को संबोँधित करेंगे। शाह 17 मई को सांसद और बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ के पक्ष में रांची के चुटिया में रोड शो करेंगे। साथ ही लोगों से बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे। वहीं, 18 मई को बोकारो में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले अमित शाह ने झारखंड में पहले व देश के चौथे चरण के चुनाव से पहले खूंटी में चुनावी सभा की थी।


19 को पीएम मोदी का दौरा 
इधर 19 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड पहुंचेंगे। वह जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र के घाटशिला में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री अब तक झारखंड में चार चुनावी सभा व राजधानी रांची में रोड शो कर चुके हैं। उनकी चाईबासा, पलामू, गुमला, चतरा व गिरिडीह में चुनावी सभा हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री के झारखंड दौरे को लेकर प्रदेश बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. कार्यक्रम को लेकर पार्टी नेताओं को जिम्मेवारी सौंपी गयी है।

आज तेजस्वी यादव की सभाएं 

इधर, बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव 15 मई यानी आज बुधवार को झारखंड में 4 चुनावी सभाएं कर रहे हैं। यादव चतरा, कोडरमा, गिरिडीह और हजारीबाग में सभा को संबोधित करेंगे। तेजस्वी यादव चतरा के हंटरगंज हाई स्कूल ब्लॉक मैदान, बरही हजारीबाग में 1:35 बजे, पेसरा ताड़ मैदान बेंगाबाद गिरिडीह में 2:30 बजे और 3:25 बजे कोडरमा लोकसभा के माधवताड़ पावर हाउस ग्राउंड पंडीहाडीह जयनगर कोडरमा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Amit Shahranchi loksabhaloksabha electionJharkhand News