logo

दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी एयरपोर्ट हादसा, टर्मिनल की बाहरी छत ढही

AIR1232.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

दिल्ली एयरपोर्ट के बाद अब गुजरात के राजकोट एयरपोर्ट पर आज दोपहर बड़ा हादसा हो गया। यहां भारी बारिश के बाद राजकोट एयरपोर्ट टर्मिनल की बाहरी छत ढह गयी। तकनीकी भाषा में छत के इस हिस्से को कैनोपी कहा जाता है। मिली खबरों के मुताबिक पैसेंजर पिकअप एंड ड्रॉप एरिया के बाहर छत ढह गई है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हालांकि खबर लिखे जाने तक इसकी मरम्मत शुरू कर दी गयी है। 


दिल्ली एयरपोर्ट पर भी हो चुका है हादसा

बता दें कि कल दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर भी इसी तरह का हादसा हो चुका है। मूसलाधार बारिश की वजह से टर्मिनल-1 की छत गिर गई कल गिर गयी थी। हादसे में एक की मौत हो गई। पांच लोग घायल हो गये। बता दें कि राजधानी दिल्ली में कल सुबह तेज बारिश हो रही थी। इसी दौरान ये हादसा हुआ। इंडिगो की ओर से सोशल मीडिया एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया है। इंडिगो ने बताया था कि टर्मिनल वन क्षतिग्रस्त होने के कारण दिल्ली में उड़ान रद्द हो गई है, क्योंकि यात्री टर्मिनल में प्रवेश नहीं कर पा रहे हैं।

उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू ने दिया बयान 

इधर, दिल्ली के टर्मिनल 1 में हुए हादसे के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हमारी हादसे पर पूरी नजर है। अब गुजरात में इसी तरह का हादसा  पेश आया है। गुजरात हादसे के बाद नायडू या किसी अन्य मंत्री का बयान खबर लिखे जाने तक सामने नहीं आय़ा है। 


 

Tags - AirportaccidentRAJKOT