logo

बड़ा हादसा : कुल्लू के भीषण सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख  

kullu.jpg

डेस्कः
हिमाचल के कुल्लू में सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। यात्रियों से भरी प्राइवेट बस सैंज घाटी में गिर गई। जिससे 16 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं। कई लोगों को गंभीर चोटें आयी हैं जिन्हें फिलहाल निकाला गया है। जानकारी के मुताबिक बस में 45 लोग थे। बताया जा रहा है कि कुल्लू में सैंज घाटी में सुबह 8 बजे हादसा हुआ। बस कुल्लू से सैंज जा रही थी। इस बस में स्कूली बच्चे यात्रा कर रहे थे

 


सीएम ने जताया दुख 
हादसे पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि "कुल्लू की सैंज घाटी में एक निजी बस के हादसे का दुखद समाचार मिला। पूरा प्रशासन मौके पर है,घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है। ईश्वर इस घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें।ईश्वर से कामना करता हूं कम से कम लोग हताहत हुए हों।"

 

 

पीएम मोदी ने जताया दुख
प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ बस हादसा दिल दहला देने वाला है। इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि जो घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। स्थानीय प्रशासन प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।