logo

हाजत में युवक ने की आत्महत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

ीोसुोीप2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
रामगढ़ थाने के हाजत में बंद 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसे चोरी मामले में पकड़ा गया था। मृतक का नाम अनिकेत है। अनिकेत को चेंबर भवन में चोरी के आरोप में रामगढ़ पुलिस ने पकड़ा था। इसके बाद उसे थाने के हाजत में बंद रखा गया था। बंद करने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने देखा कि वह हाजत में बेहोश पड़ा है। आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


परिजनों ने हंगामा किया 
अनिकेत की मृत्यू के बाद परिजनों ने खूब हंगामा किया है। परिजनों का कहना है कि उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं दिया गया। यह भी नहीं बताया गया कि वह कहां है। पिता का कहना है कि दोनों नंदा बार में काम कर रहे थे, तभी पुलिस आई और मेरे बेटे को उठाकर ले गई। बाद में पता चला कि उसकी मौत हो गई है। थाना प्रभारी अजय साहू ने बताया कि पूछताछ के लिए आरोपी युवक को थाने लाया गया था। जहां उसने आत्महत्या का प्रयास किया। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई


कथित तौर पर आत्महत्या है
पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने बताया कि कथित तौर पर उसने आत्महत्या की है। युवक को रात में चैंबर भवन में चोरी मामले में पूछताछ के लिए लाया गया था. सुबह युवक ने आत्महत्या कर ली। इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की जा रही है।

फॉलोअप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंः-  https://chat.whatsapp.com/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn