logo

Hazaribagh : 6 महीने बाद कोमा से बाहर आया युवक, बताई दर्दनाक कहानी..कहा-दोस्तों ने ही 

meraj.jpg

हजारीबागः
हजारीबाग से एक बेहद ही मार्मिक कहानी सामने आ रही है। यहां एक युवक 6 माह से जिंदगी और मौत से लड़ रहा था। वह 6 माह बाद कोमा से बाहर आया है। कोमा से बाहर आते ही युवक ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया है। घायल युवक रोमी निवासी मो. मेराज है। उसपर जानलेवा हमला करने वाला और कोई नहीं बल्की उसका खुद का दोस्त रहमत नगर निवासी मेराज उर्फ बंटी और उसके दो अन्य दोस्त हैं। दोस्त ने आपसी रंजिश में गले की नस काटने के बाद तड़प कर मरने के लिए छड़वा डैम में मेराज को फेंक दिया था ऐसा करते वक्त अपराधी ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि मेराज जिंदा बच जाएगा। 


पुलिस भी रह गये स्तबध 
मेराज के होश में आने की सूचना डॉक्टरों ने पुलिस को दी । मरीज ने पूरी घटना पुलिस को बता दी। बताया कि उसकी हत्या का प्रयास उसके ही तीन दोस्तों ने डैम पर बुलाने के बाद किया था। पहले साथ में खाना पीना हुआ। फिर  दोस्तों ने उसके गले की नस रेत दिया और मरने के लिए डैम में फेंक दिया। लेकिन की किस्मत अच्छी थी कि वह बच गया। रात भर डैम में पड़ा रहा। सुबह ग्रामीणों ने उसे देखा तो पुलिस को सूचना दी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया। 


परिवार कर रहे थे इंतजार
परिवार वालों को 6 माह से इंतजार था कि उनके मेराज को कब होश आएगा। मेराज को होश में आने के बाद परिवारवाले काफी खुश हैं। अपराधियों को लगा था कि वह मर गया है। बाद में उसे जानकारी मिली की वह अब कभी बोल नहीं सकता और न चल फिर सकता है। उसके हाथ पैर भी नहीं चलते। कोमा से बाहर आने की खबर सुनते ही अपराधियों के होश उड़ गए। एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।