logo

धनबाद में बड़ा हादसा : अंडरपास धंसने से मजदूर मलबे में दबे, 4 की मौत 

underpas.jpg

धनबादः
धनबाद रेलमंडल के प्रधानखंता स्टेशन के समीप बड़ा हादसा हो गया है। छताकुली गांव के पास अंडरपास के धंस गया जिसमें 4 मजदूर दब गये। मौके पर ही चारों मजदूरों की मौत हो गई। दो मजदूर घायल हैं। डीआरएम आशीष बंसल, अस्सिटेंट कमांडेंट आरपीएफ और जीआरपी के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल स्थिती को सामान्य करने का प्रयास किया जा रहा है। 


डीआरएम पहुंचे हैं घटनास्थल 
डीआरएम के निर्देश पर तत्काल रेस्कयू टीम घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू में जुट गई है। सीनियर डीसीएम अखिलेश पांडेय ने बताया कि अभी घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। जांच टीम गठित की गई, जो इस मामले की जांच करेगी और जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई होगी। परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाएगा। 


क्या है मामला 
बताया जा रहा है कि रात में अंडरपास का काम चल रहा था। तभी रेलवे लाइन से मालगाड़ी गुजरी जिसके बाद अचानक मिट्टी धंस गई। मजदूर 10 फीट नीचे काम कर रहे थे। अंडरपास धंसने से 6 मजदूर मलबे में दब गए। 2 मजदूरों को ग्रमीणों ने बाहर निकाल लिया गया लेकिन 4 अब भी दबे हैं। बताया जा रहा है कि चारों की मौत हो गई है। ग्रामीण मुआवजे की मांग कर रहे हैं । बताया जा रहा है कि मृतक के परिजनों को 10-10 लाख रुपये मुआवजा और घायल मजदूरों को भी मुआवजा दिया जायेगा।