logo

शादी की खुशियां मातम में बदली, समारोह में शामिल होने आई 2 लड़कियां कारो नदी में डूबीं

dooba_khunti.jpg

द फॉलोअप डेस्क
खूंटी जिले के रनिया थाना क्षेत्र में 2 छात्राओं की नदी में डूबने से मौत हो गई। कारो नदी में नहाने के दौरान छात्राएं डूब गईं। दोनों को बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मृतका की पहचान असरिता तिरु और जेनल रानी कोनगाड़ी के रूप में हुई है। जेनल अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए गयी थी। इनकी मौत के बाद शादी वाले घर में मातम फैल गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पाकर झामुमो नेता सुदीप गुड़िया वहां पहुंचे। उन्होंने परिजनों का ढाढस बंधाया।


नहाने के दौरान गहरे पानी में डूब गयीं
घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार खूंटी जिले के रनिया थाना के जराटोली निवासी जेम्स जेनेथ कोनगाड़ी के घर में गुरुवार को शादी समारोह था। जेनल अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए गयी थी। शनिवार को जेनेल, असरिता और उसकी मां मरियम तिरु कारो नदी में गयीं। मरियम नदी किनारे कपड़ा धो रही थी और असरिता और जेनल नदी में नहा रही थीं। नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में डूब गयीं। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को नदी से बाहर निकाला गया।


अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गयी थी मौत
सूचना पाकर झामुमो नेता सुदीप गुड़िया वहां पहुंचे। दोनों को एंबुलेंस एवं निजी वाहन से रेफरल अस्पताल लाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने के पूर्व ही दोनों को मौत हो गयी थी। सूचना पाकर झामुमो जिलाध्यक्ष जुबैर अहमद, केंद्रीय समिति सदस्य सुदीप गुड़िया, जिप सदस्य सुशांति कोनगाडी, रुबेन तोपनो, जोनसन आईंद आदि अस्पताल पहुंचे और परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।

Tags - KhuntiKhunti newsRania police station area of ​​Khunti district