logo

मटन के लिए बारातियों ने की मारपीट, लड़की ने शादी से किया इनकार

सोूोल.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
हजारीबाग के चौपरण प्रखंड के गोविंदपुरटांड़ गांव में एक दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। इसके पीछे की वजह है मटन के लिए हो हंगामा करना। दरअसल गोविंदपुरटांड़ गांव में प्रहलाद गिरी की बेटी की शादी कोडरमा जिले के गवनपुर कांको निवासी रामकृत गिरी के बेटे से तय हुई थी। मंगलवार की रात बारात गोविंदपुरटांड़ पहुंची। जयमाला के बाद बाराती भोजन करने बैठ गए। 


भोजन के दौरान मटन देने में देरी हो गई। इसी को लेकर विवाद खड़ा हुआ। बारातियों ने दुल्हन पक्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी। दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई। इसी दौरान बारात से दूल्हा कहीं चला गया। अपनी शादी में हंगामा देख दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। लड़की के इस फैसले पर उसके मां- बाप ने भी साथ दिया। 


जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह में मटन खाने को लेकर बारातियों ने हंगामा कर दिया था। इस दौरान बाराती और दुल्हन पक्ष में जमकर मारपीट हुई। कुछ बाराती दूल्हे को साथ लेकर चले गए। हालांकि बाद में दूल्हा शादी के लिए तैयार हुआ, लेकिन दुल्हन ने इनकार कर दिया। इसके बाद बारात बिना दुल्हन के लौट गई। दरअसल अपनी शादी के बीच इस हो हंगामे को देखकर दुल्हन काफी हताश हो गई। उसे यह सब बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा था। इसलिए उसने बड़ा कदम उठाते हुए शादी से इनकार कर दिया। 
 

Tags - Hazaribagh News Hazaribagh news Hazaribagh latest news Hazaribagh recent news marriage in Hazaribagh fight in wedding procession fight for mutton