logo

बोकारो : समर्पण: एक नेक पहल ने रक्तदान शिविर का किया आयोजन, युवाओं ने निभाई भागीदारी

A323.jpg

बोकारो: 

पूर्व राष्ट्रपति और वैज्ञानिक एपीजे अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि पर महा-रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। बोकारो स्थित क्षेत्रीय अस्पताल (ढोरी) में रक्तदान शिविर लगाया गया। सीसीएल ढोरी के महाप्रबंधक मनोज कुमार अग्रवाल ने बतौर मुख्य अतिथि रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया। समाज सेवी संस्था समर्पण: एक पहल के बोकारो जिलाध्यक्ष विनोद कुमार चौहान और संस्था के सह-संस्थापक दीपेश कुमार चौहान भी कार्यक्रम में सक्रियता से शामिल हुए। 

सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यक्रमों का आयोजन
गौरतलब है कि समर्पण:एक नेक पहल द्वारा समय-समय पर कई सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता रहा है। रक्तदान शिविर का आयोजन भी कई बार किया गया है। यही नहीं, संस्था की ओर से गरीबों और वंचितों की सहायता के लिए भी कई सामाजिक कार्य किए जाते हैं। रक्तदान शिविर में युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

 

रक्तदान शिविर में 25 यूनिट ब्लड का डोनेशन
रक्तदान शिविर में संस्था के उपाध्यक्ष राम कुमार चौहान, बेरमो प्रखंड अध्यक्ष चंदन कुमार चौहान, सक्रिय सदस्य राहुल कुमार पासवान, संजीत कुमार विश्वकर्मा, चंदन ब्रांड, पंकज कुमार, दीपक सिंह एवं अन्य लोग उपस्थित थे। रक्तदान शिविर में लोगों ने स्वेच्छा से 25 यूनिट ब्लड डोनेट किया। सुनीता देवी और नाजिया परवीन नाम की 2 महिलाओं ने भी रक्तदान किया।