logo

महाविकास अघाड़ी की तरफ से चुनाव लड़ें गडकरी, बीजेपी छोड़ें; उद्धव ठाकरे ने दिया ऑफर

a2713.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने केंद्रीय मंत्री नितनिन गडकरी को भारतीय जनता पार्टी छोड़ने की सलाह देते हुए महाविकास अघाड़ी गठबंधन से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। उद्व ठाकरे ने नितिन गडकरी से कहा कि आप दिल्ली के सामने मत झुकिये। उद्धव ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी है। इसमें उस कृपाशंकर सिंह का नाम भी शामिल है, जिनपर खुद पीएम करप्शन का आरोप लगाते आये हैं। उद्धव ठाकरे ने कहा कि लिस्ट में नितिन गडकरी का नाम शामिल नहीं है। उन्होंने महाराष्ट्र में दशकों तक संघर्ष कर बीजेपी को खड़ा किया है। 

उद्धव ठाकरे ने किस बात पर बोला हमला
उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में लोकसभा प्रत्याशियों की पहली लिस्ट में नितिन गडकरी का नाम नहीं होने को लेकर बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि गडकरी जी! आप बीजेपी छोड़ दीजिए। हम आपको महाविकास अघाड़ी गठबंधझन की तरफ से चुनाव लड़वाकर जिताएंगे। उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी दिखाएं कि महाराष्ट्र क्या है। महाराष्ट्र कभी दिल्ली के आगे नहीं झुका। 

देवेंद्र फडणवीस ने दिया जवाब
अब उद्धव ठाकरे के उक्त बयान पर महाराष्ट्र सरकार में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे की पार्टी तो बैंड बाजा वाली है। वह गडकरी दजैसे राष्ट्रीय नेता को सीट की पेशकश रही है। यह ऐसा ही जैसे कोई गली के व्यक्ति को अमेरिकी राष्ट्रपति बनाने की पेशकश करता है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की सीटें घोषित नहीं की गई है क्योंकि गठबंधन के घटक दलों में मंथन जारी है। उन्होंने कहा कि जब महाराष्ट्र में लोकसभा सीटों का ऐलान होगा को नितिन गडकरी का नाम पहला होगा।