logo

बाइक और पैदल सवार के बाद ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, महिला समेत 2 की मौत; कई जख्मी

a113.jpeg

बोकारो:

झारखंड के बोकारो में बड़ा सड़क हादसा हुआ। नशे में धुत ट्रक चालक ने राह चलते कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में महिला समेत 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग जख्मी हो गए। मामला बोकारो केरजरीडीह थानाक्षेत्र अंतर्गत टांडमोहनपुर का है। आरंभिक जानकारी के मुताबिक इस भीषण सड़क दुर्घटना में बेटी का इलाज कराकर लौट रही महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 1 पुरुष है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ट्रक चालक ने कई लोगों को टक्कर मारी
घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बोकारो के जरीडीह थानाक्षेत्र अंतर्गत टांडमोहनपुर में बेकाबू ट्रक ने पहले एक बाइक सवार को टक्कर मार दिया। कुछ दूर आगे जाकर नशे में धुत ट्रक चालक ने पैदल चल रहे एक दूसरे व्यक्ति को कुचल दिया। संभवत चालक हादसे के बाद भागने का प्रयास कर रहा था कि तभी उसने एक ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में 2 लोगों की तत्काल मौत हो गई। कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। 

घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया
घटना से संबंधित एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पहली तस्वीर में घटनास्थल पर भारी भीड़ और अफरा-तफरी देखी जा सकती है। हादसे में घायल लोग मदद के लिए पुकार रहे हैं वहीं स्थानीय लोग उन्हें अस्पताल पहुंचाने की जुगत में लगे हैं। दूसरी तस्वीर अस्पताल की है जहां घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से उतारा जा रहा है। चश्मदीदों का कहना है कि ट्रक चालक नशे में धुत था।