logo

सियासत : बेस्ट आइकन लीडर से सम्मानित होने के बाद बोले इरफ़ान-जामताड़ा में आदिवासी यूनिवर्सिटी खुलवाएंगे

irfan_jamtada.jpg

जामताड़ा:

जामताड़ा के कांग्रेस से विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि भाजपा उन्हें अकारण बदनाम करने की साजिश रचती है, लेकिन उन्हें उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वो बोले, मैं अच्छा हूं मेरी अच्छाई की रोशनी जनता तक पहुंच रही है। भाजपा के लोगों तक पहुंच रही है जिसके कारण उनमें बौखलाहट पैदा हो जाती है। उसी का इलाज मैं कर रहा हूं ईमानदारी से प्रयास कर रहा हूं कि राज्य के लोगों का विकास हो। बहुत जल्द जामताड़ा में आदिवासी यूनिवर्सिटी खोलने का प्रस्ताव लाउंगा। आदिवासी छात्र-छात्राएं विकास और रोज़गार से जुड़ें जिसके लेकर मैं लगातार हर क्षेत्र में हर तरह से मदद करने का काम कर रहा हूं। इरफान अपने एक स्वागत समारोह में बोल रहे थे।

 

 

आदिवासी युवाओं ने सम्मानित किया

आदिवासी युवाओं ने उन्हें बेस्ट आइकन लीडर के रूप से सम्मानित किया है। स्थानीय मुखिया मनोरथ मरांडी ने कहा- डॉ. इरफान अंसारी को अपने हाथों से  सम्मानित करना मेरे लिए गर्व की बात है। इरफान एक नेता के साथ साथ पवित्र दिल वाले इंसान हैं और जिस प्रकार आपने आदिवासी मूलवासियों का दिल जीतने का काम किया है, वो एक निश्चित तौर पर साहसिक और ऐतिहासिक कदम है। आज तक आपके जैसा नेता राज्य को नहीं मिला होगा, जिसके अंदर इंसानियत है। योजनाओं  विशेष लाभ आदिवासी बच्चों को दे रहा हूँ। योजनाओं का लाभ लीजिए अपने आप को मजबूत बनाइए।

 

 

 

 

0 MVA के ट्रांसफर्मर का उद्घाटन किया

इरफान अंसारी ने मिहिजाम में 10 MVA के ट्रांसफर्मर का उद्घाटन किया। उन्होंने ग्रामीणों और अतिथियों की मौजूदगी में स्विच देकर ट्रांसफार्मर को चालू किया। कहा कि लोगों के जीवन से अंधकार दूर कर प्रकाश फैलाने आया हूं। जनता की खुशी शक्ति देती है। जामताड़ा वासियों को निर्बाध बिजली दिलाने का संकल्प लिया है और उसी कड़ी मेहनत के साथ आगे बढ़ रहा हूं। बिजली और रोशनी हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग बन गया है। बिना रोशनी अंधकार छा जाता है।
मेरी मंशा लोगों के जीवन से अंधकार दूर कर उजाला लाने की है, रोशनी फैलाने की है।  नारायणपुर में भव्य सब पावर ग्रिड बनवा रहा हूं।

 

कार्यक्रम में दानिश रहमान, अरुण दास,शिद्दू दास, कृष्णा राम,परवेज रहमान,सुबोध ओझा,उत्तम रजक,मुन्ना जैन,राजू अंसारी,अभिषेक राम, संजय गुप्ता,वार्ड पार्षद राहुल शर्मा, छोटी राम,कार्तिक ,सुभम कुमार,बिनोद छेत्री,परिमल मंडल, इर्षादुल श़ारसी, बंटी, अन्य कार्यकर्ता और ग्रामीण उपस्थित थे।