logo

शहीदों की याद में 12 अगस्त को दुमका में निकाली जायेगी तिरंगा यात्रा : जतिन कुमार

रोूगल.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त सामाजिक कार्यकर्ता जतिन कुमार ने  कहा है कि अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष्य में 12 अगस्त को दुमका में  तिरंगा यात्रा निकाली जायेगी। कार्यक्रम की तैयारियां जोरों से चल रही है। इस यात्रा में शहर के हजारों लोग शामिल होंगे। पांच किलोमीटर की तिरंगा यात्रा, देश को आजाद करने में अपनी जान गवाने वाले शहीदों की याद में निकाली जाएगी। यात्रा शहर के विभिन्न गली –मोहल्लों से होकर गुजरेगी।


वहीं, अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस कार्यक्रम के संरक्षक राजेंद्र प्रसाद साह ने कहा कि हमारा तिरंगा साहस, बलिदान, शांति, सत्यता, पवित्रता, वैभव और संपन्नता के रंगों से मिलकर बनता है। इस तिरंगे पर हमें गर्व है। इसी तरह डॉक्टर तुषार ज्योति ने कहा की तिरंगे की आन-बान और शान को बनाए रखते हुए पांच किलोमीटर की ये तिरंगा यात्रा वीआइपी चौक से होकर हर गली-मोहल्ले से गुजरेगी।

वहीं, डॉक्टर श्वेता स्वराज ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर 12  अगस्त को दुमका में निकाली जानेवाली इस यात्रा में शहरवासी सादर आमंत्रित हैं। तिरंगा यात्रा कमेटी में सदस्य के रूप में रिंकू, अंकित कुमार गुप्ता, अभिषेक रंजन , विकास ठाकुर, नरेंद्र कुमार विकास गुप्ता, विकास दुबे तथा कई अन्य शामिल हैं।