logo

Good News : देवघर एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए टिकट की बुकिंग शुरू, इतना होगा किराया

jahaj2.jpg

देवघर : 

देवघर एयरपोर्ट अब घरेलू उड़ान के लिए बिल्कुल तैयार है। लोग बेसब्री से उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब देवघर एयरपोर्ट से वह दूसरे शहर जा सकें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे उसके बाद से ही इंडिगो देवघर से कोलकाता के लिए पहली उड़ान भरेगी। टिकटों की बुकिंग शुरू हो गयी है। देवघर से कोलकाता जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 76 सीटर होगी। ये फ्लाइट देवघर एयरपोर्ट से शाम 4:00 बजे कोलकाता के लिए उड़ान भरेगी।


फ्लाइट को वाटर सैल्यूट किया जायेगा
इससे पहले 3:45 बजे देवघर एयरपोर्ट में इंडिगो की फ्लाइट को वाटर सैल्यूट किया जायेगा।  एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया द्वारा वाटर सैल्यूट की तैयारी की जा रही है। वाटर सैल्यूट का नजारा इंद्रधनुष जैसा होगा। इंडिगो के मुताबिक 25 जुलाई से देवघर से दिल्ली की इंडिगो की जो फ्लाइट होगी वह 180 सीटर होगी। इंडिगो ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि देवघर एयरपोर्ट कंपनी का 74वां डोमेस्टिक डेस्टिनेशन है। देवघर से कोलकाता का किराया 3231 रुपये रखा गया है। 

 


12 जुलाई को उद्घाटन 
12 जुलाई को पीएम मोदी का एयरपोर्ट उद्घाटन करेंगे। वह पहले बाबा मंदिर में पूजा करेंगे। पीएम का शंखनाद के साथ भव्य स्वागत होगा़ इसके बाद पीएम सीधे बाबा मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश करेंगे। 25 मिनट तक मंदिर में रहेंगे। इस दौरान पूजा के अलावा उनका स्वागत का कार्यक्रम भी होगा। 12 जुलाई को प्रधानमंत्री के देवघर आगमन को लेकर तैयारी तेज हो गयी है। जगह-जगह बड़े-बड़े होर्डिंग्स सजने लगे हैं।