logo

Hazaribagh : गाड़ी में स्वास्थ्य विभाग का बोर्ड लगाकर हो रहा था शराब तस्करी का गोरख धंधा 

ssss.jpg

हजारीबाग: 
शराब तस्कर आये दिन तस्करी के लिए नये-नये हथकंडे अपनाते रहते हैं। इस बार जो हथकंडा तस्करों ने अपनाया उससे तो किसी को गलती से भी उनपर शक नहीं होता। लेकिन कहते हैं ना कि कानून की नजर से कोई बच नहीं सकता। हजारीबाग के बरही में कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां तस्कर बिहार सरकार स्वास्थ्य विभाग का साइन बोर्ड लगाकर शराब तस्करी कर रहे थे। 


13 पेटी अवैध शराब बरामद
हजारीबाग में पुलिस वाहन की चेकिंग कर रही थी इसी दौरान जब गाड़ी की जांच की गई तो कई पेटी अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई। तस्करों ने गाड़ी में बिहार सरकार स्वास्थ्य विभाग राज्य स्वास्थ्य समिति पटना का बोर्ड लगाया हुआ था, जिससे किसी को उनपर शक ना हो। गाड़ी को बरही थाना पुलिस ने रसोईया धमना स्थित जीटी रोड पर पकड़ा है। गाड़ी में 13 पेटी अवैध शराब था। लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, सभी पुलिस को देखकर फरार हो गये। 


शराब पेटी पर गई पुलिस की नजर 
पुलिस निरीक्षक सह बरही थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि उक्त गाड़ी जीटी रोड़ किनारे एक होटल के पास खड़ी थी।  पेट्रोलिंग टीम की नजर गाड़ी में रखी पेटी पर पड़ी। पुलिस को देख वाहन चालक और बाकि लोग वाहन छोड़कर फरार हो गए। पकड़े गए वाहन के चालक और मालिक के खिलाफ बरही थाना में कांड संख्या-93/22 दर्ज किया गया है।