logo

प्रेमी से मिलने में बाधा डालती थी 3 साल की बेटी, क्राइम पेट्रोल देखकर मां ने कर दी हत्या

्हज.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
बिहार के मुजफ्फरपुर शहर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग मोहल्ले में कुछ दिनों पर सूटकेस में एक मासूम बच्ची का शव मिला था। इस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मासूम की हत्या उसकी मां ने ही की थी। किचन के चाकू से गला काटकर मां ने बच्ची की हत्या कर दी थी। रामपुर हरि थाना क्षेत्र से महिला की गिरफ्तारी हुई है।  सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने इसकी जानकारी दी है। दरअसल महिला का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस का दावा है कि मां ने अपनी साढ़े 3 साल की मासूम बच्ची को सिर्फ इसलिए मार डाला, क्योंकि उसके घर से निकलने पर बेटी लिपटकर रोती थी। इस वजह से वह प्रेमी से मिलने नहीं जा पाती थी। इसलिे  मां ने बेटी की बेरहमी से गला रेतकर हत्या की, फिर शव को ट्रॉली बैग में फेंककर अपने प्रेमी के पास चली गई।


यह मामला मिठनपुरा के रामबाग में एफसीआई गोदाम के पीछे वाले मोहल्ले का है। शनिवार को बच्ची मिष्टी कुमारी की लाश उसके घर के पास एक ट्रॉली बैग में मिली थी। बच्ची की मां काजल कुमारी शुक्रवार दोपहर से फरार थ। काजल के पति ने आरोप लगाया था कि उसके पत्नी बेटी की हत्या कर उसके प्रेमी के साथ भाग गई। पुलिस ने आरोपी काजल कुमार को रामपुरहरि में उसके प्रेमी के घर से गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि जब भी वह घर से निकलती थी तो उसकी बेटी उससे लिपट जाती थी। बेटी के कारण वह अपने प्रेमी से मिलने नहीं जा पा रही थी, इसलिए उसने हत्या कर दी। 


हत्या में प्रेमी की भूमिका से पुलिस कर रही इनकार
आरोपी महिला ने बताया कि उसके प्रेमी ने कहा था कि वह अकेले आएगी तभी उसे अपनाएगा, जबकि बेटी मिष्टी अपनी मां को एक पल भी नहीं छोड़ती थी। इसलिए क्राइम पेट्रोल देखकर काजल के दिमाग में यह आइडिया आया। काजल ने चाकू से गला रेतकर घर से निकल गई। सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि महिला से प्रेमी के संबंध तो थे लेकिन हत्या में प्रेमी की भूमिका नहीं मिली है। उसने काजल को हत्या नहीं, बेटी को घर पर छोड़कर आने के लिए बोला था। फिलहाल इस घटना से सभी लोग हैरान हैं।