logo

घर की होने लगी कुर्की-जब्ती, तो फरार चल रहे हत्यारोपी ने तुरंत कर दिया सरेंडर

kurki_copy-surrender.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची
रांची के बड़े रियल-एस्टेट कारोबारी कमल भूषण हत्याकांड में एक साल से फरार चल रहे मुख्य आरोपी छोटू कुजूर ने रविवार को पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है। छोटू ने उस वक्त सरेंडर किया, जब पुलिस उसके पंडरा ओपी क्षेत्र के हेसल जतरा मैदान के पास स्थित घर की कुर्की-जब्ती कर रही थी।

रविवार की दोपहर जब रांची पुलिस की टीम छोटू के घर की कुर्की-जब्ती कर रही थी, उसी दौरान छोटू ने पुलिस से संपर्क किया और कहा कि उसके घर की कुर्की-जब्ती की कार्रवाई रोक दें, वह सरेंडर करने को तैयार है। उसके एक घंटे के अंदर उसने सरेंडर कर दिया।

बता दें कि 30 मई 2022 को कमल भूषण की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। छोटू कुजूर ने दावा किया था कि उसी ने कमल भूषण की हत्या की है। छोटू कुजूर डब्लू कुजूर का भाई है और डब्लू के बेटे राहुल कुजूर से कमल भूषण की बेटी यामिनी ने लव मैरेज की थी। कमल भूषण की हत्या के मामले में रांची पुलिस छोटू कुजूर के भाई डब्लू कुजूर, उसके बेटे राहुल कुजूर समेत कई आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि, छोटू कुजूर पिछले एक साल से फरार चल रहा था। अब रविवार को जब पुलिस ने उसके घर कुर्की-जब्ती की, तो छोटू ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N